ओलंपिक में खिलाडिय़ों के प्रदर्शन  ने युवाओं में भरा नया जोश: तलवाड़

जूनियर-सीनियर वुशू चैंपियनशिप के खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

ओलंपिक में खिलाडिय़ों के प्रदर्शन  ने युवाओं में भरा नया जोश: तलवाड़

होशियारपुर: पिछले लम्बे समय से देश के नौजवान खिलाडिय़ों के दिलो दिमाग पर क्रिकेट एक जुनून बन कर छाया रहा है, पर अब ओलंपिक में खिलाडिय़ों के जोरदार प्रदर्शन के बाद अन्य खेलों में भी खिलाड़ी अपना भविष्य तराशने लगे हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन, डिस्ट्रिकट किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन (रजि:) के चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने एम.एस.के. डे बोर्डिंग स्कूल, कोटली जंड, टांडा में संपन्न हुई जूनियर-सीनियर वुशू चैंपियनशिप में विजेता रहे खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हुए कहे।
तलवाड़ ने कहा कि देश में खिलाडिय़ों के लिए व्यापक माहौल मिलने के बाद वो ओलंपिक खेलों में अपना बेहतर प्रदर्शन दे पाए हैं। उन्होने कहा कि जिला स्तर पर खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए बनी कमेटियों का भी खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए महत्तवपूर्ण योगदान रहता है।
तलवाड़ ने कहा कि डिस्ट्रिकट किक बाक्सिंग ऐसोसिऐशन (रजि:) होशियारपुर की सचिव व कोच शीना बेदी की कुशल अगुवाई में किक बाक्सिंग के खिलाड़ी दिन प्रति दिन कामयाबी की नई बुलंदियों को छू रहे हैं।
इस मौके पर कोच शीना बेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि वुशू चैंपियनशिप में  होशियारपुर किक बाक्सिंग के 6 खिलाडिय़ों ने भाग लिया, जिस में रितिक कलसी, राजन, अजय कुमार, विपुल कुमार, आनंद ने गोल्ड व बलबीर राम ने सिल्वर मैडल हासिल किया। इस मौके पर विजेता रहे इन खिलाडिय़ों को संजीव तलवाड़ दवारा सम्मानित भी किया गया।