परखे हुए नेता के पक्ष में खुलकर सर्वे में राय दे जनताः रणसिंह मान

राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा का होगा व्यापक असरः किसान नेता राजू मान

परखे हुए नेता के पक्ष में खुलकर सर्वे में राय दे जनताः रणसिंह मान

चरखी दादरी, गिरीश सैनी। हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रणसिंह मान ने कहा कि उन द्वारा कृषि क्षेत्र में फ्लैट रेट लागू करवाने के बाद जो खुशहाली आई उसके बाद यह बताने की जरूरत नहीं रह जाती कि इलाके में किसने काम किए हैं और भविष्य में भी कौन काम कर सकता है। मान कड़कड़ाती ठंड के बावजूद किसान कांग्रेस द्वारा छिल्लर गांव में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में उमड़े जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।  

इस दौरान उन्होंने कहा कि बाढ़डा हल्के के लोगों को फख्र होना चाहिए कि उनके नुमाइंदे की कोशिश के कारण पूरे हरियाणा के किसानों और आम आदमी को राहत मिली। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सर्वे का जिक्र करते हुए कहा कि किसान आंदोलन और आम जन आंदोलन में निभाई गई भूमिका व सहयोग को नहीं भुलाना चाहिए। जनता का फर्ज है कि वे परखे हुए आदमी का सर्वे में निसंकोच नाम लें ताकि कांग्रेस सरकार बनने पर बाढड़ा नई ऊंचाइयों को छू सके।

इस दौरान किसान नेता राजू मान ने कहा कि भाजपा केवल चुनाव नजदीक देख लोगों को गुमराह करने के लिए संकल्प यात्रा निकाल रही है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद राहुल गांधी दूसरे चरण में 14 जनवरी को मणिपुर से भारत न्याय यात्रा शुरू करेंगे जो 14 राज्यों से होते हुए मुंबई में समाप्त होगी। इस यात्रा का आगामी चुनाव में अहम असर देखने को मिलेगा।

इस मौके पर सरपंच प्रदीप, पूर्व सरपंच रामफल, इंद्र सिंह, बलजीत सिंह, अजीत नंबरदार, अशोक कुमार, ताराचंद, रिसाल सिंह, छोटूराम, अजीत, कर्मबीर, हरिचंद, जिले सिंह, सेडुराम, नरेश, जगदीश, ओमबीर, मोहित, जोगिंद्र, भीम शर्मा, रणधीर, राजकुमार, पप्पी, उमेद, रघुबीर सिंह, मंगत सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।