रोहतक में गश्त कर रही पीसीआर ने दुकान में चोरी करते दो युवकों को मौके पे किया काबू

रोहतक में गश्त कर रही पीसीआर ने दुकान में चोरी करते दो युवकों को मौके पे किया काबू

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान पीसीआर ने सिटी थाना क्षेत्र में दुकान में चोरी कर रहे दो युवकों को मौके पर काबू किया। आरोपियों से चोरी की 4 वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों से दुकान के ताले तोड़ने में प्रयुक्त स्टील की रॉड बरामद हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी थाना शहर ने बताया कि 27.01.2024 को थाना शहर की पीसीआर नं. 1 ने रात्रि गश्त के दौरान सुबह करीब 4 बजे कच्चा बेरी रोड स्थित अग्रवाल ट्रेडर्स चूड़ियों की दुकान का शटर खुला हुआ देखा। दुकान के पास जाकर देखने पर अंदर से आवाज सुनाई दी। मुख्य सिपाही ने अपनी पुलिस टीम के साथ दुकान के गल्ले से रुपये चोरी कर रहे दो युवकों को मौके से काबू किया। युवकों की पहचान अंकित उर्फ़ लालू निवासी गद्दी खेडी व सोनू निवासी सैमाण के रूप में हुई। तलाशी लेने पर अंकित की जेब से 2400/- रुपये व सोनू की जेब से 2200/- रुपये बरामद हुए। युवकों के खिलाफ अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर चोरी की चार वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपी स्टील के रॉड से दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।