पी.सी.सी.टी.यू  द्वारा 30 जून तक छुट्टियां बढ़ाने तथा परीक्षाएँ स्थगित करने की माँग

मीटिंग में देश में फैली कोरोना नामक महामारी की चर्चा की गई  

पी.सी.सी.टी.यू  द्वारा 30 जून तक छुट्टियां बढ़ाने तथा परीक्षाएँ स्थगित करने की माँग
पीसीसीटीयू प्रो. ब्रह्मवेद शर्मा, डा. सुखदेव सिंह रंधावा, डा. तरसेम भिंडर व डा विनय सोफट विडियो क्राफे्रसिंग की मीटिंग के दौरान यूनियन का प्रोग्राम बताते हुए।

जालन्धर: पंजाब चंडीगढ़ कॉलज, पंचरज यूनियन और गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी, पंचरज एसोसिएशन पदों की मीटिंग वीडियो कान्फ्रैसिंग के जरिए हुई, जिसमें पीसीसीटीयू के प्रधान डॉ ब्रह्मदेव शर्मा, जनरल सैक्रटरी प्रो. सुखदेव सिंह रंधावा, डॉ विनय सोफत-पूर्व महासचिव, और तीन यूनिवर्सिटीयों के ऐरीया सैक्रटरी और गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी, पंचरज एसोसिएशन के प्रधान डॉ दविन्दर सिंह और जनरल सैक्रटरी डॉ लखविन्दर सिंह ने शिरकत की। 
इस मीटिंग में देश में फैली कोरोना नामक महामारी की चर्चा की गई।  पंजाब सरकार के इस महमारी करके ही सभी यूनिवर्सिटीयों के ऐडिड कालजों में 15 जून तक छुट्टियां की गई है जबकि सरकार द्वारा लॉकडाऊन 30 जून तक है।  इसलिए सभी प्राध्यापकाओं की यूनियनों ने पंजाब के मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को अपील करते हुए यह मांग की है कि यूनिवर्सिटीयों और कालजों में भी 30 जून तक छुट्टीयां की जाएँ और विद्यार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके पेपर माहौल ठीक होने के बाद ही लिये जाएँ  क्योंकि कोरोना की बिमारी लगातार बढ़ती जा रही है।  इन सभी पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि प्राध्यापकों और विद्यार्थियों की सेहत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जीएनडीयू की परीक्षाओं को स्थगित किया जाये जब तक माहौल ठीक नहीं हो जाता अन्यथा प्राध्यापकाओं की जत्थेबंदियां परीक्षाओं का बॉयकाट करने पर मजबूर हो जाएगी।   
इस अपील सम्बन्धी पंजाब यूनिवर्सिटी चण्डीगढ़ और पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला के प्राध्यापकों ने भी अपनी सहमति जाहिर की।