हिंदू कॉलेज में स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित

हिंदू कॉलेज में स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। लाल नाथ हिंदू कॉलेज में सोमवार को प्राचार्य डॉ अनिल कुमार तनेजा की अध्यक्षता में स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना व दीप प्रज्वलन के साथ किया गया।

बतौर मुख्य अतिथि मोटिवेशनल स्पीकर ब्रिगेडियर हरबीर सिंह ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों को नियमित रूप से परिश्रम कर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपने जीवन के अनुभवों को विद्यार्थियों के साथ साझा करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

मंच संचालन डॉ रजनी कुमारी ने किया। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को कॉलेज की मुख्य समितियों तथा उनकी कार्यशैली से अवगत करवाया। हिंदू शिक्षण संस्थान के प्रधान सुदर्शन कुमार धींगड़ा ने कहा कि हमें अपना कार्य निष्ठा के साथ करते हुए अपने व्यक्तित्व का नवीनीकरण करते रहना चाहिए। उन्होंने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट किया। प्राचार्य डॉ अनिल कुमार तनेजा ने कहा कि सभी विद्यार्थी लक्ष्य निर्धारित कर अपना कार्य सच्ची निष्ठा एवं समर्पण से करें। कार्यक्रम के अंत में डॉ अंजू देशवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर श्याम कपूर, नंदलाल गिरधर, कॉलेज के शिक्षक व गैर शिक्षक कर्मी मौजूद रहे।