एक देश एक चुनाव, फ्री बिजली, मोदी की अहम गारंटी: शमशेर खरक

एक देश एक चुनाव, फ्री बिजली, मोदी की अहम गारंटी: शमशेर खरक

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर सिंह खरक ने कहा कि एक देश एक चुनाव, फ्री बिजली, मोदी की अहम गारंटी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीब, किसान, महिला और युवा शक्ति का खास ध्यान रखा है। खरक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा के जिला झज्जर के गांव सिलानी, पाना-केशो के रहने वाले जागरूक किसान रामवीर चाहर को संकल्प पत्र की प्रथम कॉपी सौंपकर हरियाणा का मान और सम्मान बढ़ाया है।
शमशेर सिंह खरक ने कहा कि संकल्प पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने बुजुर्गों को 5 लाख रुपये तक की गारंटी का इलाज और गरीबों को 4 करोड़ पक्के मकान देने का वादा किया है। प्रधानमंत्री मोदी का अगले पांच साल में भारत को दुनिया के हर उभरते सेक्टर को ग्लोबल हब बनाने का संकल्प है। 
शमशेर सिंह खरक ने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएम मोदी ने संकल्प पत्र में 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य रखा है और नमो ड्रोन दीदी योजना का विस्तार की गारंटी दी है। प्राकृतिक खेती पर बल दिया जाएगा। नैनो यूरिया पर जोर दिया जाएगा। किसान समृद्धि केंद्रों का विकास किया जाएगा।