राम रहीम की रिहाई के सवाल पर मनीष ग्रोवर ने कहा, यह कोर्ट का अधिकार क्षेत्र

राम रहीम की रिहाई के सवाल पर मनीष ग्रोवर ने कहा, यह कोर्ट का अधिकार क्षेत्र

-कमलेश भारतीय 
आज भाजपा कार्यालय में जिला प्रभारी व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर मीडिया से रूबरू थे । जैसे ही राम रहीम की रिहाई का चुनाव कनेक्शन संबंधी सवाल पूछा गये वैसे ही वह असहज हो गये और चलते चलते बोले कि यह कोर्ट का अधिकार क्षेत्र है , हमारा नहीं ! इसके अतिरिक्त अपने संबोधन में ज्यादा समय पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्डा ही निशाने पर रहे । इस अवसर पर मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा, आईटी प्रकोष्ठ के अरविंद सैनी और नरेंद्र गर्ग मौजूद रहे !
मनीष ग्रोवर ने भव्य बिश्नोई की सराहना करते कहा कि भव्य पढ़ा लिखा और राजनीतिक परिवार से युवा नेता है । उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम किया । अब भी चुनाव आचार संहिता ने विवश कर रखा है , इसके बाद किसानों को मुआवजा दिया जायेगा । इसके विपरीत भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों की जमीन औने पौने दामों पर खरीदकर रीयल एस्टेट वालों को दे दी ! युवा सड़क पर नहीं बल्कि खेलो इंडिया के लिए पदक के लिये दौड़ रहा है !  दलितों के हितों पर बोले कि हुड्डा के शासनकाल में मिर्चपुर व गोहाना कांड लोग भूले नहीं हैं । 
चौ भजनलाल की सराहना करते मनीष ग्रोवर ने कहा कि वे तो आदमपुर , फरीदाबाद और चुनाव में भी जीते जबकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से हार गये ! 
हिसार से भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह क्या चुनाव प्रचार के लिए आयेंगे ? इस पर ग्रोवर ने कहा कि बिल्कुल, सभी नेता प्रचार में नजर आएंगे आपको ।
आप द्वारा शिक्षा को मुद्दा बनाने व कांग्रेस द्वारा स्कूलों को बंद करने के सवाल पर उन्होंने पंजाब व दिल्ली के स्कूलों की आलोचना शुरू कर दी लेकिन यह नहीं बता पाये कि क्या इन राज्यों ने भी स्कूल बंद किये हैं ? 
सबके अंत में जब राम रहीम की रिहाई का सवाल आया तो वे उठ कर चलने लगे और इतना ही कहा कि यह कोर्ट का अधिकार क्षेत्र है , इसका चुनाव से कोई लेना देना नहीं ! इस तरह यह मीडिया रूबरू संपन्न हो गया !