'काॅलेज कांड' की प्रमोशन पर: अपने-आपको पहचानो और जो करना है पूरे मन से करो: यशपाल शर्मा 

प्रसिद्ध एक्टर व हिसार के ही बेटे यशपाल शर्मा ने कहा कि अपने-आपको पहचानो , अपनी प्रतिभा को पहचानो और फिर जो भी करना है , पूरे मन से करो तब सफलता मिलेगी । वे यहां हरियाणवी  वेब सीरीज 'काॅलेज कांड' के प्रमोशन के लिए भिवानी रोहिल्ला के महारानी लक्ष्मीबाई काॅलेज , हिसार के डीएन काॅलेज व जाट काॅलेजों सहित विभिन्न कालेजों में आए थे ।

'काॅलेज कांड' की प्रमोशन पर: अपने-आपको पहचानो और जो करना है पूरे मन से करो: यशपाल शर्मा 

-कमलेश भारतीय 
प्रसिद्ध एक्टर व हिसार के ही बेटे यशपाल शर्मा ने कहा कि अपने-आपको पहचानो , अपनी प्रतिभा को पहचानो और फिर जो भी करना है , पूरे मन से करो तब सफलता मिलेगी । वे यहां हरियाणवी  वेब सीरीज 'काॅलेज कांड' के प्रमोशन के लिए भिवानी रोहिल्ला के महारानी लक्ष्मीबाई काॅलेज , हिसार के डीएन काॅलेज व जाट काॅलेजों सहित विभिन्न कालेजों में आए थे । उनके साथ 'काॅलेज कांड' के निर्देशक राजेश अमरलाल बब्बर, एक्टर योगेश भारद्वाज , कबीर , संदीप शर्मा , कुलदीप आदि भी मौजूद रहे । प्रोडक्शन संभालने वालीं संगीता अमरलाल बब्बर भी मौजूद रहीं । स्टेज एप की ओर से अतुल लंगाया , दीपक शर्मा और कुणाल भी उपस्थित रहे ।  रंगकर्मी मनीष जोशी और सतीश कश्यप ने भी सहयोग दिया । 

यशपाल शर्मा ने परिचय देते बताया कि राजेश अमरलाल बब्बर ने पहले 'छोरियां , छोरों से कम नहीं होतीं' हरियाणवी फिल्म बनाई थी जिसको  हिसार में ही रिलीज किया था । अब यह 'काॅलेज कांड' वेब सीरीज बनाई है और हरियाणवी भाषा व फिल्म में अपना योगदान दिया है । इसी प्रकार संदीप शर्मा भी मौजूद हैं जिन्होंने 'सतरंगी' फिल्म बनाई थी । खुद मैंने 'दादा लखमी' फिल्म बनाई है और खुशी की बात कि इन सभी हरियाणवी फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं जिससे हरियाणवी फिल्मों ने रफ्तार पकड़ ली और बाकी काम स्टेज एप ने कर दिया । सभी जगह 'काॅलेज कांड' का ट्रेलर दिखाया गया । कबीर ने वेब सीरीज का टाइटल सांग भी हर काॅलेज में झूम कर गाया जिसके साथ छात्र छात्रायें भी झूमते रहे । डीएन काॅलेज के पुराने छात्र होने के नाते प्रिंसिपल डाॅ विक्रम सिंह ने यशपाल शर्मा को दुशाला ओढ़ाकर सम्मानित किया श खुशी व्यक्त,की कि हमारे पुराने छात्र ने किस प्रकार मुम्बई की फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई और हरियाणा का नाम रोशन कर रखा है ।

भिवानी रोहिल्ला में प्राचार्या डाॅ नीलम प्रभा ने यशपाल के बारे में कहा कि ये ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी मिट्टी से जुड़े हैं और इन्हें अपनी मिट्टी से लगाव है । शिखर पर पहुंच कर भी ये अपनी विनम्रता और सादे सरल व्यवहार के चलते शिखर पर टिके हुए हैं । यशपाल शर्मा हरियाणवी भाषा व संस्कृति के लिए पूरी तरह समर्पित हैं ।

इसके बाद इम्पीरियल काॅलेज पूरी टीम के साथ गये । जहां निदेशक कुलदीप आर्य ने स्वागत् किया और यहां भी छात्र छात्राओं के साथ टीम के एक्टर खूब थिरकते । यशपाल के छोटे भाई राजेश शर्मा भी मौजूद रहे ।

इसके बाद डीएन काॅलेज में यशपाल और राजेश अमरलाल बब्बर व स्टेएप की टीम का प्रिंसिपल डाॅ विक्रम सिंह व स्टाफ ने जोरदार स्वागत् किया । यहां यशपाल शर्मा ने छात्र् छात्राओं को बताया कि वे यहीं से आपकी तरह छात्र थे और यहीं पर 'बेचारा भगवान् ' नाटक किया था यूथ फेस्टिवल के लिए । छात्रों ने जोश के साथ स्वागत् किया । प्रो सुरुचि शर्मा ने संचालन किया ।

जाट काॅलेज में प्रिंसिपल डाॅ नीलम लाम्बा ने स्वागत् किया । बाद में सभागार में पूरी टीम ने अपने अपने कैरेक्टर्स के बारे में , रोल्ज के बारे में बताया । यहां भी यशपाल ने अपने पुराने साथियों गिरीश धमीजा, लोकेश खट्टर और स्वर्गीय राजीव मनचंदा को बहुत शिद्दत से याद किया