माता महिंदर कौर की पुण्यतिथि पर एक्यूपंचर अस्पताल के स्टाफ ने निभाई रोटी सेवा

शहीद नरेंद्र खन्ना की स्मृति में  दीवान टोडर मल सेवा रसोई के स्थापित बूथ पर पहुंचे डॉ. ढींगरा व स्टाफ ने की सेवा

माता महिंदर कौर की पुण्यतिथि पर एक्यूपंचर अस्पताल के स्टाफ ने निभाई रोटी सेवा

लुधियाना, 13 मार्च, 2024: जालंधर बायपास चौक में शहीद नरेंद्र खन्ना की स्मृति में श्री हिंदू न्याय पीठ द्वारा संचालित दीवान टोडर मल रसोई के रोटी सेवा बूथ में बुधवार को डा. डीएन कोटनीस एक्यूपंचर अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. इंद्रजीत सिंह ढींगरा व अस्पताल के स्टाफ ने सेवा निभाई। यह सेवा डा. ढींगरा द्वारा अपनी माता महिंदर कौर (पत्नि स्वतंत्रता सेनानी डा. ज्ञान चंद ढींगरा) की पुण्यतिथि के मौके पर निभाई गई।

इस अवसर पर डा. ढींगरा के साथ ट्रस्ट के अश्वनी वर्मा, डा. रघबीर सिंह, मनीषा, तनुषा, आसिफ, पंकज, तरसेम लाल के अलावा गौतम जालंधरी, बलराज खन्ना, शापकीपर हरीश कपूर रिशी ने सेवा निभाई।

डा. ढींगरा ने कहा कि दीवान टोडर मल रोटी सेवा द्वारा बस स्टॉप पर बूथ खोलकर जरूरतमंदों की सेवा की ओर अहम कदम उठाया गया है, जोकि प्रशंसनीय है। समाज के संपन्न वर्ग का भी यह फर्ज बनता है कि वह अपने जन्मदिवस, एनीर्वसरी व बुजुर्गों के दिवस यहां आकर जरूरतमंदों को रोटी सेवा करके मनाएं। ताकि इन दिवसों को मनाने के असली मकसद को सार्थक किया जा सके।

इस अवसर पर गौतम जालंधरी व एमडी बलराज खन्ना ने कहा कि जरूरतमंदों को खाना खिलाना सबसे उत्तम सेवा है। उन्होंने कहा कि शहीदों की याद में इस सेवा को शुरू किया गया है तथा यह सेवा यूं ही निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने इस बूथ को स्थापित करने के लिए श्री हिंदू न्याय पीठ के अध्यक्ष प्रवीण डंग व पूरी टीम का विशेष तौर पर आभार प्रकट किया।