दोआबा कॉलेज में नशे के खिलाफ नुक्कड़ नाटक आयोजित  

दोआबा कॉलेज के एनएसएस विभाग द्वारा पंजाब सरकार के बड्डी प्रोग्राम के तहत नशे के खिलाफ नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया जिसे आज़ाद रंगमंच अमृतसर के कलाकारों ने कॉलेज के ओपन एयर थियेटर में पेश किया। 

दोआबा कॉलेज में नशे के खिलाफ नुक्कड़ नाटक आयोजित  

जालन्धर, 9 नवंबर, 2023: दोआबा कॉलेज के एनएसएस विभाग द्वारा पंजाब सरकार के बड्डी प्रोग्राम के तहत नशे के खिलाफ नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया जिसे आज़ाद रंगमंच अमृतसर के कलाकारों ने कॉलेज के ओपन एयर थियेटर में पेश किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन डा. अर्शदीप सिंह- संयोजक, डा. राकेश कुमार व एनएसएस के वालंटियरों ने किया।   

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि आज के भागम भाग की जीवन शैली के दौर में यह बहुत ज़रूरी है कि हम नई पीड़ी को नशे से दूर रखने के लिए प्रेरित करें और उन्हें अपनी ऊर्जा खेलों व अन्य गैर शैक्षणिक गतिविधियों में संचारित करने के लिए मोटिवेट करें।   

आज़ाद रंगमंच के कलाकारों ने नशे के खिलाफ नुकड़ नाटक पेश कर उपस्थिति को नशे से दूर रहने के लिए संदेश दिया तथा अपने जीवन को भरपूर ढंग से सकारात्मक तरीके से जीने के लिए प्रेरित किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डा. अर्शदीप सिंह व डा. राकेश कुमार ने  आज़ाद रंगमंच के कलाकारों को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।   

दोआबा कॉलेज में  आज़ाद रंगमंच के कलाकार नशे के खिलाफ नुकड़ नाटक पेश करते हुए।