दोआबा कॉलेज में नेशनल यूनिटी-डे मनाया गया 

दोआबा कॉलेज में नेशनल यूनिटी-डे मनाया गया 
दोआबा कॉलेज में आयोजित नेशनल यूनिटी डे में सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर आयोजित एगजीबीशन को देखते विद्यार्थी साथ में राष्ट्रीय एकता साईकल रैली में भाग लेते विद्यार्थी।

जालन्धर,  2 नवम्बर, 2022: दोआबा कॉलेज के एनएसएस, एनसीसी व राजनीति शास्त्र विभाग एवं डीसीजे बाईकरज़ क्लब द्वारा एक भारत श्रेष्ठ भारत के अभियान के अंर्तगत सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म दिवस के तहत कॉलेज में नेशनल यूनिटी डे मनाया गया जिसमें प्रि.डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रो. सुखविंदर सिंह, डा. अर्शदीप सिंह- एनएसएस संयोजक, डा. विनय गिरोतरा, प्रो. राहुल भारद्वाज- एनसीसी इंचार्ज,  प्राध्यापकों और एनएसएस के स्वयं सेवकों और विद्यार्थियों ने किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि विद्यार्थियों को भारत के लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन से शिक्षा लेकर देश हित व समाज के लिए कार्य करने सदैव तत्पर्य रहना चाहिए ताकि वह अपनी सकारात्मक उर्जा को सही दिशा प्रदान कर देश की उन्नती में भागीदार बन सकें।

इस मौके पर सरदार वल्ल्भ भाई पटेल के जीवन पर आधारित तस्वीरों के रूप में फोटोग्राफी एगजीबीशन भी लगाई गई ताकि विद्यार्थियों और प्राध्यापकों को उनके जीवन मूल्यों का दर्शन कराया जा सके। इसके उपरान्त कॉलेज के डीसीजे बाईकरज़ क्लब द्वारा राष्ट्रीय एकता साईकल रैली का आयोजन किया गया जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों और प्राध्यापकों ने भाग लेकर जन मानस को राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया। इसके साथ ही कॉलेज की विभिन्न कक्षाओं में प्राध्यापकों ने विद्यार्थियों को देश की अखण्डता, एकता एवं सुरक्षा को अक्षुण रखने का प्रण भी दिया।