कोरोना वायरस को हराने के लिए कुछ और दिन घरों में रहें लोग: सांसद तिवारी

रूपनगर के सिविल अस्पताल को एंबुलेंस हेतु 15 लाख रुपए की ग्रांट जारी

कोरोना वायरस को हराने के लिए कुछ और दिन घरों में रहें लोग: सांसद तिवारी
श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी।

A PHP Error was encountered

Severity: Notice

Message: Undefined variable: adscodetext

Filename: post/post.php

Line Number: 152

Backtrace:

File: /www/wwwroot/cityairnews.com/application/views/post/post.php
Line: 152
Function: _error_handler

File: /www/wwwroot/cityairnews.com/application/controllers/Home_controller.php
Line: 3419
Function: view

File: /www/wwwroot/cityairnews.com/application/controllers/Home_controller.php
Line: 264
Function: post

File: /www/wwwroot/cityairnews.com/index.php
Line: 319
Function: require_once

रूपनगर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने कोरोना वायरस को हराने के लिए लोगों से सरकार का साथ देने व कुछ और दिनों तक अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है। लोगों की सेहत को प्राथमिकता देते हुए, सांसद ने अपने कोटे से रूपनगर के सिविल अस्पताल हेतु उच्च स्तरीय सुविधाओं से लैस एंबुलेंस खरीदने के लिए 15 लाख रुपए की ग्रांट जारी की है।

सांसद तिवारी ने फेसबुक पर लाइव होकर लोकसभा हलका श्री आनंदपुर साहिब के लोगों से अपील की है कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के साथ लॉक डाउन के 8 दिन पूरे हो चुके हैं। उन्होंने खुशी जाहिर की कि हम अब तक इस बीमारी को देश में फैलने से रोक सके हैं। हालांकि हम अभी बहुत बड़ी स्वास्थ्य की चुनौती का सामना कर रहे हैं, जिसे मेडिकल की भाषा में तीसरा स्टेज कहा जाता है और इन हालातों पर काबू पाने के लिए हमें आने वाले कुछ और दिनों तक इसी तरीके से अनुशासन का पालन करके अपने-अपने घरों में रहना होगा।

इसके अलावा, तिवारी ने लोगों से कर्फ्यू पास सिर्फ इमरजेंसी की स्थिति में ही मांगने की अपील की। उन्होंने खुलासा कि उन्हें कर्फ्यू पास को लेकर कई लोगों के फोन आ रहे हैं, मगर वह सिर्फ मेडिकल एमरजैंसी या गंभीर हालातों में ही कर्फ्यू पास लेने की अपील करते हैं, ना कि सैर करने के लिए। जबकि इन हालातों में बाहर जाकर हम खुद की व अपने परिवार की सेहत को खतरे में डाल रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने इन गंभीर हालातों में जरूरतमंदों को राशन व जरूरी वस्तुएं मुहैया करवाने वाले अलग-अलग राजनीतिक दलों, संस्थाओं व संगठनों के प्रतिनिधियों की प्रशंसा की। लेकिन इसी के साथ मौजूदा हालातों पर पर्सनल क्रेडिट नहीं लेने की भी सलाह दी।

तिवारी ने खुलासा किया कि लोगों की सेहत को प्राथमिकता देते हुए, उन्होंने रूपनगर के सिविल अस्पताल को उच्च स्तरीय सुविधाओं से लैस एंबुलेंस हेतु 15 लाख रुपए की अपने कोटे से ग्रांट जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि पंजाबियों ने कई जंगों को जीता है और यह लड़ाई घर के अंदर रहकर जीती जा सकती है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार पूरी गम्भीरता व मेहनत के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। ऐसे में वह लोगों से पंजाब सरकार की हिदायतों का अनुशासनात्मक तरीके से पालन करने व अपने घरों में रहने की अपील करते हैं।