सांसद मनीष तिवारी ने ज्ञानी जैल सिंह नगर में किया ओपन एयर जिम का उदघाटन 

कहा - स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन 

सांसद मनीष तिवारी ने ज्ञानी जैल सिंह नगर में किया ओपन एयर जिम का उदघाटन 

रूपनगर, 3 सितंबर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा उनके संसदीय कोटे से करीब 6 लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 20 स्थित ज्ञानी जैल सिंह नगर में स्थापित किए गए ओपन एयर जिम का आज उद्घाटन किया गया। जिम के साथ झूले भी लगाए गए हैं, जो बच्चों का खूब मनोरंजन करेंगे।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि स्वास्थ्य ही असली धन होता है और यहां स्थापित किया गया ओपन एयर जिम और झूले बड़ों के साथ-साथ बच्चों के लिए भी फायदेमंद साबित होंगे। उन्होंने लोगों से इन सुविधाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की। सांसद ने कहा कि जनहित में क्षेत्र लगातार ग्रांट जारी की जा रही है और यह क्रम आगे भी जारी रहेगा। 

इस दौरान आल इंडिया यूथ कांग्रेस के महासचिव बरिंदर ढिल्लों ने कहा कि राज्य में नशे की समस्या गंभीर चिंता की स्थिति में पहुंच चुकी है। युवा कांग्रेस की ओर से लोगों को अपने स्तर पर जागरूक किया जा रहा है।

जहां अन्य के अलावा, रूपनगर जिला काग्रेस के सीनियर उपाध्यक्ष और पार्षद चरणजीत सिंह चन्नी, प्रधान संजय वर्मा, पार्षद अमरजीत सिंह जोली, पार्षद जसपिंदर कौर पिंका, एसके कालिया, बलदेव अरोड़ा, गुरबचन सिंह बैंस, अजय सूद, राम सिंह सैनी, परमिंदर सिंह पिंका भी मौजूद रहे।