बाबरा मोहल्ला में जनसंपर्क के दौरान जलेबी बनाते दिखाई दिए सांसद दीपेंद्र हुड्डा

कहा, रोहतक वासियों को गंदा पानी सप्लाई करने वाली सरकार 10 साल में मूलभूत सुविधाओं की देखरेख तक नहीं कर पाई।

बाबरा मोहल्ला में जनसंपर्क के दौरान जलेबी बनाते दिखाई दिए सांसद दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने शुक्रवार को घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत बाबरा मोहल्ला में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान सांसद ने एक दुकान पर जलेबी बनाने में हाथ आजमाया। स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा भा इस दौरान उनके साथ मौजूद रहे।

लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जानते हुए दीपेंद्र हुड्डा को लोगों ने रोहतक शहर में पीने के पानी की सप्लाई की समस्या को लेकर अपनी बात कही। जनता ने सांसद को बताया कि रोहतक वासियों को गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है और अनेक इलाकों में महीनों से पानी ही नहीं आ रहा है। बाबरा मोहल्ला, जसबीर कॉलोनी, श्रीनगर कॉलोनी, सेक्टर 3, डीएलएफ कॉलोनी सहित पूरा रोहतक शहर इस समस्या से त्रस्त है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता दी जाएगी और पेयजल समस्या का पहले की तरह जड़ से समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार के समय रोहतक के चारों तरफ वाटर टैंक बनवाकर पीने के पानी की समस्या को जड़ से समाप्त किया गया था। लेकिन मौजूदा सरकार 10 साल में मूलभूत सुविधाओं की देख-रेख करने में भी नाकाम साबित हुई है। इस सरकार को आम जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार बताए कि अमृत योजना क्या थी और इस योजना का 300 करोड़ रुपया कहाँ गायब हो गया, कौन घोटाला कर गया।

सांसद ने कहा कि उनके काम तो खुद बोलते हैं, रोहतक से मौजूदा बीजेपी सांसद अपने काम गिनाएं। दीपेंद्र हुड्डा ने याद दिलाया कि मौजूदा भाजपा सांसद ने ये आरोप लगाकर कांग्रेस छोड़ी थी कि दीपेंद्र हुड्डा ने सारे काम रोहतक में ही करवा दिए। लेकिन भाजपा में जाने के बाद अब कहने लगे कि दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में काम ही नहीं करवाए। भाजपा के मौजूदा सांसद जब करनाल से सांसद थे तब हमारे द्वारा कराए चहुंमुखी विकास की बारंबार तारीफ करते थे। भाजपा सांसद को स्पष्ट करना चाहिए कि जनता उनके कौन से बयान को सही माने।

 

इससे पहले दीपेन्द्र हुड्डा ने माता दरवाजा चौक स्थित प्राचीन श्री शीतला माता मंदिर में माथा टेककर माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि 10 साल की कांग्रेस सरकार में रोहतक ही नहीं पूरे हरियाणा का खूब विकास हुआ। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज रोहतक ही नहीं पूरे हरियाणा की जनता बीजेपी सरकार से परेशान और त्रस्त है। रोहतक लोकसभा क्षेत्र के लोगों में इस बात को लेकर भारी रोष है कि मौजूदा बीजेपी सांसद ने कभी इलाके की सुध नहीं ली। वोट लेने के बाद उन्होंने न तो लोकसभा में रोहतक के हित में मजबूती से आवाज उठाई न ही इलाके के विकास के लिए मिलने वाली सांसद निधि को विकास कार्यों पर खर्च करना जरूरी समझा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोहतक की जनता इस बार बदलाव का मन बना चुकी है। लोकसभा चुनाव में इस बार झूठे वादे और खोखले दावे करने वालों की हवा निकल जाएगी।