मोदी जी , आप इतिहास नहीं बदल सकते: सैलजा 

मोदी जी , आप इतिहास नहीं बदल सकते: सैलजा 

-कमलेश भारतीय
हिसार, 7 सितम्बर, 2021: मोदी जी , आप इतिहास नहीं बदल सकते । आप जवाहर लाल नेहरु व महात्मा गांधी का स्वतंत्रता के लिए किया गया संघर्ष बदल नहीं सकते । कांग्रेस ने गांधी व नेहरु के नेतृत्व में संघर्ष किया और आपके लोग अंग्रेजो के पिट्ठू थे ।अब पाठ्यक्रमों से नाम हटा देने से क्या होगा ? इससे इतिहास नहीं बदलेगा । यह कहना है हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुश्री सैलजा का । वे आज डाबड़ा चौक स्थित आवास पर मीडिया के रूबरू थीं । इसके बावजूद उन्होंने कांग्रेस में जी 23 समूह पर पूछे गये सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी ।
इस अवसर पर हरपाल बूरा , बजरंग दास गर्ग , जगन्नाथ, लाल बहादुर खोवाल , डाॅ अजय चौधरी , मुकेश सैनी, भूपेंद्र गंगवा, अश्विनी शर्मा, प्रमोद सिवाच सहित अनेक कार्यकर्त्ता मौजूद थे । 
किसान आंदोलन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते कहा कि पहले सरकार किसानों को उकसाती है और फिर पुलिस उन पर डंडे बरसाती है । हमने मानवाधिकार आयोग में भी समस्या उठाई । कांग्रेस किसानों के साथ है । 
पेपरलीक मुद्दे पर सैलजा ने कहा कि यह सरकार ही पेपरलीक सरकार है ।  केंद्र व राज्य सरकारें अब सिर्फ भाषणों की सरकारें रह गयी हैं । बढ़ती महंगाई की ओर कोई चिंता नहीं किसी को । बस । एक ही तरीका है हिंसा करो और लोगों को दबाओ । राहुल गांधी हर मुद्दे को उठाकर सही विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं । किसानों के मुद्दे पर भी कांग्रेस उनके साथ है । सरकार की गलत नीतियों का लगातार विरोध किया जा रहा है । 
करनाल में धारा 144 लगा दी विरोध का लोकतंत्र में हक है और इसे रोक नहीं सकते ।  बाद में वे अपने निर्धारित कार्यक्रमों के लिए चली गयीं ।