विधायक पिंकी ने वकीलों को चैंबर बनाने के लिए बार एसोसिएशन को सौंपी 50 लाख रुपए की ग्रांट, वकीलों ने जताया आभार

कचहरी काम्पलेक्स में वकीलों के 168 चैंबरों का निर्माण करने में मददगार साबित होगी कैप्टन सरकार की तरफ से जारी की गई ये ग्रांट

विधायक पिंकी ने वकीलों को चैंबर बनाने के लिए बार एसोसिएशन को सौंपी 50 लाख रुपए की ग्रांट, वकीलों ने जताया आभार

फिरोजपुर: विधायक परमिंदर सिंह पिंकी की तरफ से जिला बार एसोसिएशन को कचहरी काम्पलेक्स में वकीलों के चैंबर बनाने के लिए 50 लाख रुपए की ग्रांट का चैक सौंपा गया। ये ग्रांट वकीलों को 168 चैंबर्स के निर्माण में मददगार साबित होगी। जिला बार एसोसिएशन ने इस ग्रांट को लेकर खुशी जाहिर की है और कहा है कि इससे पहले बार एसोसिएशन के लिए इतना बड़ा कदम किसी ने नहीं उठाया।

विस्तृत जानकारी देते हुए विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने बताया कि वकीलों के चैंबर बनाने को लेकर बार एसोसिएशन की तरफ से उन्हें उक्त ग्रांट जारी करवाने के लिए कहा गया था, जिसके बाद वह वित्त मंत्री मनप्रीत बादल से चंडीगढ़ में मिले थे। उनकी तरफ से 50 लाख रुपए की ग्रांट जारी करने का आश्वासन दिया गया था, जोकि अब जारी हो गई है। इस ग्रांट का चैक जिला बार एसोसिएशन के सुपुर्द कर दिया गया है। विधायक पिंकी ने बताया कि उनके पिता शमशेर सिंह खोसा जिला बार एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य रहे हैं, जिसके चलते उनका बार एसोसिएशन के साथ पुराना नाता है। वह भावनात्मक तौर पर एक पारिवारिक सदस्य के रूप में बार एसोसिएशन के साथ जुड़े हुए हैं। इसलिए यह उनके लिए बड़ी खुशी का मौका है, क्योंकि वह अपने परिवार के लिए कुछ कर पाए हैं।

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान जसदीप सिंह कंबोज ने विधायक पिंकी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फिरोजपुर जिला बार एसोसिएशन पंजाब में सबसे पुरानी बार एसोसिएशन में से एक है, जोकि देश के बंटवारे से पहले असतित्व में आ चुकी थी। उन्होंने कहा कि वकीलों के चैंबर बनाने का मुद्दा काफी लंबे समय से चल रहा है लेकिन इस ग्रांट के मिलने से इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो पाएगा। एडवोकेट गुलशन मोंगा, एडवोकेट हरीराम चौधरी, एडवोकेट हरीचंद कंबोज, एडवोकेट गुरमीत सिंह, संतपाल सिंह सिद्धू, दलजीत सिंह संधू और राजिंदर कक्कड़ ने इस ग्रांट के लिए विधायक पिंकी का आभार व्यक्त किया है।