विधायक पिंकी ने गांव बंडाला की पंचायत को विकास कार्यों के लिए 59 लाख रुपए के चेक सौंपे

कम्युनिटी हॉल मैरिज पैलेस स्कूल की चारदीवारी और गलियों नालियों के निर्माण पर खर्च होंगे पैसे

विधायक पिंकी ने गांव बंडाला की पंचायत को विकास कार्यों के लिए 59 लाख रुपए के चेक सौंपे

फिरोजपुर: विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी ने मंगलवार को गांव बंडाला की पंचायत को विकास कार्यों के लिए 59 लाख रुपए की ग्रांट के चेक सौंपे हैं। विधायक ने खुद लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें यह चेक सौंपे व गांव की जरूरतों  और को लेकर गांव के लोगों से बातचीत की। विधायक पिंकी ने लोगों को कहा कि हलके के गांवों की डवलपमेंट के लिए पैसों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार शहरों की तरह ग्रामीण इलाकों में सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है, जिसके तहत सभी गांवों में लगातार डवलपमेंट के लिए फंड्स वितरित किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 59 लाख रुपए में से 45 लाख रुपए गांव में मैरिज पैलेस कम कम्युनिटी हॉल बनाने के लिए खर्च होंगे। इससे न सिर्फ लोगों को अपने बच्चों का विवाह करने के लिए न्यूनतम दरों पर उपयुक्त स्थान प्राप्त होगा बल्कि इस कम्युनिटी हाल में लोग कई तरह के सामुदायिक कार्यक्रम भी कर पाएंगे। उन्होंने बताया कि 400000 की राशि गांव के स्कूल की चारदीवारी पर खर्च की जाएगी। इसके अलावा 1000000 रुपए गांव की गलियों नालियों के निर्माण पर खर्च किए  जाएंगे। विधायक ने कहा कि वह लगातार गांवों में घूमकर लोगों की समस्याएं जान रहे हैं और विकास कार्यों के लिए पंचायतों को ग्रांट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के पास डवलपमेंट के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। गांव की पंचायतों ने इतनी बड़ी राशि देने के लिए विधायक का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर गांव के सरपंच हरदेव सिंह, लखविंदर सिंह, कुलवंत सिंह, मोहर सिंह, दर्शन सिंह, मनप्रीत सिंह, बलबीर सिंह बाठ, बीडीपीओ सुरजीत सिंह, सुखविंदर सिंह अटारी व बली सिंह समेत कई लोग मौजूद थे।