विधायक पिंकी ने विकास कार्यों के लिए हलके के गांवों को 2 करोड़ रुपए के चैक वितरित किए

कहा, हर गांव तक डवलपमेंट प्रोजेक्ट लेकर जाना हमारा लक्ष्य, तेजी से विकसित हो रहा है हलका

विधायक पिंकी ने विकास कार्यों के लिए हलके के गांवों को 2 करोड़ रुपए के चैक वितरित किए

फिरोजपुर: फिरोजपुर शहरी हलके के विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने रविवार को हलके के गांवों को 2 करोड़ रुपए के विकास कार्यों के चैक वितरित किए। विधायक ने गांव पीर अहमद खां, कोतवाल, आसल, बघेल सिंह वाला, शाहदीन वाला, बस्ती वाल्मीकि, बस्ती नत्थू वाली, बस्ती खेमकरण, हसती वाला, पीरू वाला बग्गे के पीपल, बग्गे के खुर्द, रज्जी वाला, गिला वाला, खुशहाल सिंह वाला, खाने के अहल का दौरा करके यहां पंचायतों को 2 करोड़ रुपए की राशि के चैक वितरित किए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार गांवों के विकास के लिए पूरी तर से वचनबद्ध है और गांवों मं शहरों जैसी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए फंड्स की कोई कमी नहीं आने दी जा रही। उन्होंने बताया कि कई आने वाले दिनों में 2 करोड़ रुपए के और चैक वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ गांवों को डवलपमेंट के लिए 50 लाख रुपए तक के चैक दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि गांवों में सड़कों, पेयजल, सीवरेज सिस्टम का नेटवर्क पहुंचाने के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर में लगातार डवलपमेंट के प्रोजेक्ट ले जा रहे हैं और शहर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस मौके पर बलवीर सिंह बाठ, सुखविंदर अटारी समेत कई लोग मौजूद थे।