विधायक भारत भूषण बत्तरा ने भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखा पत्र

एफआईआर दर्ज करने की मांग की। 

विधायक भारत भूषण बत्तरा ने भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखा पत्र

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय विधायक भारत भूषण बत्तरा ने आदर्श आचार संहिता के बाद भी भाजपा द्वारा नियमों के उल्लंघन के मामले का संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। उन्होंने शहर में भाजपा द्वारा सार्वजनिक संपत्ति पर लगाए गए पोस्टर और फ्लेक्स का पीडीएफ भी सबूत के रूप में आयोग को भेजा है। 
चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कांग्रेस विधायक दल के चीफ व्हिप भारत भूषण बत्तरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। रोहतक शहर में विभिन्न स्थानों पर भाजपा के नारे और दावों की वॉल पेंटिंग और फ्लेक्स अभी भी सार्वजनिक संपत्ति पर हैं। चुनाव आयोग को भेजी गई शिकायत में विधायक ने दीवार  के पेंटिंग और फ्लेक्स की तस्वीरें स्थानों/साइटों का विस्तृत पीडीएफ   भी संलग्न किया हैं।
विधायक बत्तरा ने कहा कि ऐसे मामले में हरियाणा संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम 1998 के तहत प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए और यह भारत के चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन का भी मामला है।
चुनाव आयोग को लिखे पत्र में विधायक ने मांग की है कि 24 घंटे के भीतर तुरंत प्रिंट और फ्लेक्स हटवाये जाए और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाए।