मकर संक्रांति पर विधायक बतरा ने सेक्टर- 14 निवासियों को दी सौगात

साढ़े 32 लाख रुपये के विकास कार्यों का किया शुभारंभ।

मकर संक्रांति पर विधायक बतरा ने सेक्टर- 14 निवासियों को दी सौगात

रोहतक, गिरीश सैनी। मकर संक्रांति के मौके पर स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा ने सोमवार को वेंगी स्कीम के तहत सेक्टर-14 में साढ़े 32 लाख रुपये की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने नागरिकों को मकर संक्रांति के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी।

विधायक भारत भूषण बतरा ने नारियल फोड़ कर सेक्टर-14 पार्क के नजदीक ग्रीन बेल्ट पर इंटरलॉक टाइल लगाने सहित विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ किया। सेक्टर 14 के मकान नंबर एक से 12 तक पार्क के साथ की कच्ची ग्रीन बेल्ट पर इंटरलॉक टाइल बिछाई जाएगी। इसी तरह एक अन्य पार्क के साथ मकान नंबर 467 से 477 और 524 से 532 तक की ग्रीन बेल्ट पर भी टाइल लगाने के कार्य का शुभारंभ किया गया। इन सभी कार्यों पर पर 7.64 लाख रुपए का खर्च आएगा, जिसके लिए विधायक बतरा ने वेंगी स्कीम के तहत राशि जारी की थी।  

सेक्टर की सड़क पर पैच वर्क के लिए भी विधायक भारत भूषण बतरा ने 24.93 लाख रुपए की ग्रांट जारी की। यह पैच वर्क निर्माण भी साथ ही शुरू होगा। इससे पहले सेक्टर आगमन पर निगम पार्षद कदम सिंह अहलावत, प्रधान संत लाल बुधवार और आरडब्लयूए की टीम ने विधायक बतरा का शाल ओढ़ा कर स्वागत किया।

विधायक बी बी बतरा ने कहा कि उनका भरसक प्रयास रहा है कि जनता को अच्छी व बेहतरीन सुविधाएं प्राप्त हों। इसके लिए उन्होंने सड़क से लेकर सदन तक जहां भी जरूरी हुआ, जनता की आवाज को उठाया है। हरियाणा की राजनीतिक फिजा बदलने की बात कहते हुए भारत भूषण बतरा ने दावा किया कि बहुत जल्द हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी और प्रदेश के नवनिर्माण का दौर शुरू होगा। इस दौरान कलम सिंह नेहरा, रणबीर मास्टर, धरमबीर, के एल विज, एडवोकेट रणधीर सुहाग आदि मौजूद रहे।