'मजनू' गीत से मीका सिंह ने फैलाया रोमांस का जादू

मीका एक रोमांटिक गाना लेकर आये हैं। बुधवार, 5 जनवरी को रिलीज हो रहा उनका ताजातरीन गाना – मजनू -  प्यार और मधुर रोमांस पर आधारित है।

'मजनू' गीत से मीका सिंह ने फैलाया रोमांस का जादू
मीका सिंह।

मुंबई, 4 जनवरी, 2022: बॉलीवुड में संगीत के महाराजा, मीका सिंह अपने डांसिंग नंबर्स के लिए जाने जाते हैं। किसी भी पार्टी में जान डालने के लिए मीका के डांस गीतों की भरमार है। लेकिन इस बार मीका एक रोमांटिक गाना लेकर आये हैं। बुधवार, 5 जनवरी को रिलीज हो रहा उनका ताजातरीन गाना – मजनू -  प्यार और मधुर रोमांस पर आधारित है।

 

मजनू गीत के वीडियो में, बेहद स्टाइलिश लुक में एक बैंड के साथ गाते नजर आ रहे मीका ने कहा, "मैं हमेशा अपने प्रशंसकों को नाचने के लिए गाने देता हूं, लेकिन इस बार मैं अपने अंदाज से कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहता था। मजनू एक रोमांटिक गाना है। मैं हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए खुद को चुनौती देना पसंद करता हूं। मेरे प्रशंसकों ने मेरे सभी गीतों को ढेर सारा प्यार दिया है। मुझे यकीन है कि मजनू भी दर्शकों के दिल में वही जगह लेने जा रहा है।"

 

मजनू का संगीत प्रतिभाशाली जोड़ी तोशी और शारिब साबरी ने दिया है। मजनू की धुन बहुत ही आकर्षक है जो पहली बार में ही किसी को भी इसकी ओर आकर्षित कर लेगी। मीका अपनी दमदार आवाज और चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं जो मजनू के वीडियो में साफ नजर आ रहा है. गाने में आमिर अली और अदिति वत्स हैं और इसका वीडियो ऋषिकेश में शूट किया गया है।

 

संगीतकार, शारिब और तोशी ने कहा, "मीका सिंह के साथ काम करना हमारे लिए सम्मान की बात है। हम बहुत उत्साहित और आभारी महसूस कर रहे हैं। मीका के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव होता है। मजनू एक ऐसा ट्रैक है जो निश्चित रूप से किसी के भी दिल में एक खास जगह बनायेगा। यह एक रोमांटिक और बहुत ही दिलकश ट्रैक है।"

 

मीका, तोशी और शारिब अपने गीत मजनू को प्रमोट करने के लिए इस शनिवार को कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे और वे सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में भी दिखेंगे । तीनों ने हाल ही में एक गाना हार्टफेल भी लॉन्च किया है जो सोशल मीडिया पर हिट रहा था। इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर्स ने इस पर डांस करते हुए ढेर सारे रील बनाये।