मयंक फ़ाउंडेशन ने फ़िरोज़पुर की मामला सोसायटी को उपलब्ध करवाया आक्सीजन कंसंटरेटर

मयंक फ़ाउंडेशन ने फ़िरोज़पुर की मामला सोसायटी को उपलब्ध करवाया आक्सीजन कंसंटरेटर

फ़िरोज़पुर: विकट प्रस्थितियों में हमेशा आगे बढ़कर काम करने वाली सामाजिक संस्था मयंक फ़ाउंडेशन ने आज फ़िरोज़पुर का मामला हैल्थ एवं वेलफ़ेयर सोसायटी को एक आक्सीजन कंसंटरेटर उपलब्ध करवाया। 

उल्लेखनीय है कि फ़िरोज़पुर का मामला हैल्थ व वेलफ़ेयर सोसायटी पिछले वर्ष से ही शहर में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए कार्यरत है । गत वर्ष संस्था ने सिविल अस्पताल फ़िरोज़पुर को एक अत्याधुनिक वैंटीलेटर भी उपलब्ध करवाया था । निर्धन लोगों के लिए संस्था प्रति माह एक निःशुल्क दवाई वितरण कैंप का भी आयोजन करती है। 

फ़िरोज़पुर का मामला हैल्थ व वैलफैयर सोसायटी आने वाले दिनों में फ़िरोज़पुर वासियो के लिए एक आक्सीजन कंसटरेटर बैंक बनाने जा रही है जिसके लिये संस्था ने स्वयं 4 आक्सीजन कंसटरेटरों का आर्डर भी किया हुआ है।

संस्था के प्रधान राजेंद्र मल्होत्रा , सचिव सुनील मोंगा , अशोक बहल , आनंद, विनायक ने बताया इस संस्था का काम स्वास्थ्य और शिक्षा को बढ़ावा देना है जो लोग दवाइयां नहीं ले सकते व गंभीर बीमारियों की समस्या है उन्हें प्रतिमाह निशुल्क दवाइयां दी जाती है और जो बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं उन्हें शिक्षा से संबंधित हर किसम की सुविधा  उपलब्ध करायी जाती है । 

प्रधान मल्होत्रा  ने बताया की कोविड जैसी महामारी के चलते किसी की जान ना जाए संस्था का यही एक लक्ष्य है।  अब ऑक्सीजन की तंगी के कारण जल्दी ही ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक शुरू हो जाएगा और यह शहीदों के शहर के लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी और सहायता मंत्र होगा । 

इस अवसर पर दीपक शर्मा, सुबोध ककड़, सोहन सिंह सोढी, सुरिंदर बलासी, अमित मल्होत्रा, राजेश गुलाटी, मुकेश विनायक उपस्थित थे ।