25 लाख की लागत से होगा शहीद कैप्टन दीपक शर्मा मार्ग का नव निर्माणः विधायक भारत भूषण बतरा

25 लाख की लागत से होगा शहीद कैप्टन दीपक शर्मा मार्ग का नव निर्माणः विधायक भारत भूषण बतरा

रोहतक, गिरीश सैनी । विधायक भारत भूषण बतरा ने शुक्रवार को शहीद कैप्टन दीपक शर्मा मार्ग पर विधायक निधि से होने वाले नव निर्माण कार्य का नारियल फोड़ कर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि  जनता को अच्छी सुविधाएं, अच्छी सड़कें प्राथमिकता के आधार पर मिलनी चाहिए।

ध्यान रहे कि पिछले लंबे समय से भरत कॉलोनी के इस इलाके में टूटी सड़क से स्थानीय लोग खासे परेशान थे। त्रस्त जनता को राहत देते हुए विधायक बतरा ने एस्टीमेट के आधार पर 25 लाख रुपए इस सड़क के निर्माण के लिए वेंगी स्कीम के तहत जारी किए।

विधायक ने कहा कि शहीद कैप्टन दीपक शर्मा मार्ग मॉडल टाउन और भरत कॉलोनी इलाके का अति व्यस्त रास्ता है। सोनीपत रोड और दिल्ली रोड पर आवागमन के लिए प्रतिदिन इस रास्ते का उपयोग नागरिकों द्वारा किया जाता है।  इस सड़क के टूटने से काफी समय से लोगों को परेशानी आ रही थी। जनता की असुविधा दूर करने के लिए विधायक भारत भूषण बतरा ने व्यक्तिगत रूप से इस सड़क के नव निर्माण के लिए प्रयास किया। उन्होंने नारियल फोड़कर इस नव निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुशील गुप्ता, जगदीप सांगवान, हरीश तनेजा, मोक्ष मलिक, सुल्तान सिंह, गिरीश गुलाटी, जगबीर छिकारा, सरदार जसबीर सिंह, गोविंद अरोड़ा, देवेंद्र कुमार, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।