लुधियाना में लाखों मुसलमानों ने फिलिस्तीन के लिए कैंडल मार्च निकाला

इजराइल की ओर से अस्पतालों पर बमबारी शर्मनाक : शाही इमाम पंजाब

लुधियाना में लाखों मुसलमानों ने फिलिस्तीन के लिए कैंडल मार्च निकाला
लुधियाना जामा मस्जिद के बाहर फिलिस्तीन के हक में निकाला गया विशाल कैंडल मार्च।

लुधियाना, 23 अक्तूबर, 2023: आज यहां शहर की ऐतिहासिक जामा मस्जिद के सामने एक लाख से भी अधिक मुसलमानों ने पंजाब के शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी की अगुवाई में फिलिस्तीन के मजलूम मुसलमानों के हक में एक विशाल कैंडल मार्च निकाला। इस कैंडल मार्च में लुधियाना की विभिन्न मस्जिदों के इमाम साहिबान, प्रधान साहिबान और सामाजिक कार्यकर्ता अपने-अपने साथियों के साथ शामिल हुए, यह विशाल कैंडल मार्च फील्डगंज चौक जामा मस्जिद से शुरू होकर जेल रोड कूचा नंबर 16 से होते हुए वापिस जामा मस्जिद पहुंचा जहां अहले फिलिस्तीन के हक में दुआ के साथ इस मार्च का समापन हुआ।

इस अवसर पर मजलिस अहरार इस्लाम हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पंजाब के शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी ने कहा कि इजराइल की आतंकी कारवाईयां सरासर गलत हैं वो बच्चों और आम नागरिकों को मार रहे हैं और लगातार इंसानियत का कत्ल कर रहे हैं जिसकी विश्व समुदाय को विरोधता करनी चाहिए।

शाही इमाम ने कहा कि किसी का ताकतवर होने का यह मतलब नहीं है कि उसकी तरफ से किए जाने वाले कत्ल को सही ठहराया जाए।

शाही इमाम ने कहा कि फिलिस्तीन का मसला बिलकुल ईस्ट इंडिया कंपनी वाला है जो साजिश के तहत हमारे देश पर कब्जा करके अत्याचार करती रही।

शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान रहमानी लुधियानवी ने कहा कि हम सभी धर्मों के लोगों से अपील करते हैं कि इस जुल्म के खिलाफ आवाज उठाएं और मजलूम बेबस फिलिस्तीन का साथ दे।