जनभावना का आईना साबित होगी 9 फरवरी की जनाक्रोश रैलीः रण सिंह मान

किसान नेता राजू मान बोले, युवाओं को निभानी होगी निर्णायक भूमिका।

जनभावना का आईना साबित होगी 9 फरवरी की जनाक्रोश रैलीः रण सिंह मान

बाढ़डा, गिरीश सैनी। किसी भी रैली में लोगों की बड़ी हाजिरी इस बात का आईना होती है कि जनभावना क्या है। दादरी की अनाज मंडी में 9 फरवरी को होने वाली जनाक्रोश रैली अभूतपूर्व होगी। यह दावा हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रण सिंह मान ने नांधा गांव में आयोजित घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान में उमड़े ग्रामीणों को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि बाढड़ा हल्के के दौरे के दौरान जनता में बेपनाह उत्साह देखने को मिल रहा है।

मान ने कहा कि इलाके के लोग कमजोर जनप्रतिनिधित्व का खामियाजा भुगत रहे हैं। यही वजह है कि हल्के की विकास के मामले में निरंतर अनदेखी हो रही है। किसान को समय पर खाद- बिजली नहीं मिल रही है। बहुत से संपर्क मार्गों की हालत खस्ता है और कई गांवों में पीने के पानी के भी लाले पड़े हुए हैं।

इस दौरान किसान नेता राजू मान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की गठबंधन सरकार, दोनों ने युवाओं से बड़ा धोखा किया है। केंद्र ने जहां सेना में सेवा करने के इच्छुक युवाओं पर अग्निवीर योजना थोप दी, वहीं हरियाणा सरकार स्थाई रोजगार देने की बजाए कौशल रोजगार निगम के माध्यम से कच्ची नौकरी थमा रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं को आगामी चुनावों में निर्णायक भूमिका निभानी होगी, ताकि जनविरोधी सरकार को चलता किया जा सके।

इस मौके पर सुंदर प्रधान, पूर्व सरपंच रामेश्वर, पूर्व सरपंच सूबे सिंह, पूर्व सरपंच सुमेर सिंह, पूर्व सरपंच इंद्र सिंह, प्रताप सिंह, जय सिंह सांगवान, गुणपाल शर्मा, एडवोकेट हवासिंह आर्य, मीर सिंह नंबरदार, सहीराम, पारसराम, मांगे जाखड़, सूबेदार सतबीर सिंह, विजेंद्र सिंह, सतबीर, रोशन, कर्ण सिंह, हरिओम शर्मा, सुनील शर्मा, कृष्ण फौजी, सुरेंद्र थानेदार, रवि, बिट्टू, प्रदीप समेत अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।