दोआबा कॉलेज के टूरिज्म एंव होटल मैनेजमेंट विद्यार्थियों का इंडस्ट्रयील विजिट  

दोआबा कॉलेज के पोस्ट ग्रेजूएट टूरिज्म एवं होटल मैनेजमेंट विभाग द्वारा बीटीएचएम समैस्टर-२ तथा डिपलोमा इन फूड प्रोड्कशन के विद्यार्थियों का इंस्ट्रीयल विजिट होटल फोरच्यून एविन्यू, जालन्धर में करवाया गया। 

दोआबा कॉलेज के टूरिज्म एंव होटल मैनेजमेंट विद्यार्थियों का इंडस्ट्रयील विजिट  
दोआबा कॉलेज के बीटीएचएम के विद्यार्थी इंडस्ट्रीयल विजिट- होटल फोरच्यून एविन्य में नरिंद्र कुमार प्रो. प्रदीप कुमार के साथ। 

जालन्धर, 10 अप्रैल, 2023: दोआबा कॉलेज के पोस्ट ग्रेजूएट टूरिज्म एवं होटल मैनेजमेंट विभाग द्वारा बीटीएचएम समैस्टर-२ तथा डिपलोमा इन फूड प्रोड्कशन के विद्यार्थियों का इंस्ट्रीयल विजिट होटल फोरच्यून एविन्यू, जालन्धर में करवाया गया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि कॉलेज के टूरिज्म एवं होटल मैनेजमेंट के विद्यार्थियों को समय समय पर विभिन्न होटलों में इंडस्ट्रीयल विजिट, सैमीनार व वर्कशाप करवाई जाती है ताकि होटल उद्योग की बारीकियों के बारे में इन्हें समूची जानकारी दी जा सके। इसी का नतीजा है कि होटल मैनेजमेंट के विद्यार्थी हर वर्ष प्रतिष्ठित होटलों में देश और विदेश में प्लेसमेंट प्राप्त करते है। 

होटल फोरच्यून एविन्यू के  ट्रेनिंग मैनेजर नरिंद्र कुमार ने प्रो कोमल रानी व बीटीएचएम के विद्यार्थियों को होटल के विभिन्न विभागों- फूड प्रोडक्शन, सर्विस, फ्रंट ऑफिस, हाऊस कीपिंग आदि का निरीक्षण करवाते हुए इनकी काँम्पोनेंटस के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने ट्रेनिंग सैशन के अंतर्गत इस चार सितारे होटल के मापदंडो तथा टूरिज्म एवं होटल उद्योग में रोज़गार के मौकों के बारे में बताया।