इंडियन ओवरसीज कांग्रेस आस्ट्रेलिया (पंजाब चैप्टर) के महासचिव अश्विनी बावा का लुधियाना पहुंचने पर सम्मान

विदेशों की धरती पर कड़ी मेहनत के जरिए देश का नाम रोशन कर रहा एनआरआई भाईचारा: पवन दीवान

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस आस्ट्रेलिया (पंजाब चैप्टर) के महासचिव अश्विनी बावा का लुधियाना पहुंचने पर सम्मान

लुधियाना, 3 अपील: भारतीयों और खासकर पंजाबियों ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर विदेशों की धरती पर भी देश का नाम रोशन किया है। इस दिशा में, ऑस्ट्रेलिया से विशेष तौर पर लुधियाना पहुंचे इंडियन ओवरसीज कांग्रेस आस्ट्रेलिया (पंजाब चैप्टर) के महासचिव अश्विनी बावा को पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पवन दीवान और उनके साथियों द्वारा सम्मान चिन्ह भेंट किया गया। 

इस अवसर पर दीवान ने कहा कि एनआरआई भाईचारे ने विदेश की धरती पर कड़ी मेहनत के जरिए भारत और खासकर पंजाब का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। एनआरआई भाईचारा न सिर्फ दूसरे देशों की तरक्की में योगदान डाल रहा है, बल्कि यहां अपनी मिट्टी से भी जुड़ा हुआ है और समय-समय पर इस भाईचारे के लोग विभिन्न विकास कार्यों में अपना हिस्सा डालते रहते हैं।

वहीं पर, अश्वनी बावा ने पवन दीवान और उनके साथियों का धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि एनआरआई भाईचारा कभी भी अपनी मिट्टी की सुगंध को नहीं भूल सकता और जब भी उन्हें अवसर मिलता है, वह यहां पहुंच जाते हैं। इस दौरान उन्होंने राज्य के विकास हेतु अपना योगदान डालने की बात भी कहीं। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया एक बहुत अच्छा देश है, जहां समाज के हर वर्ग को बनता सम्मान दिया जाता है।

अन्य के अलावा, सुनील दत्त, गुरदीप सिंह, पुलकित चौधरी भी मौजूद रहे।