सांपला में दुकान पर फायरिंग कर फिरौती मांगने की घटना

पीड़ित दुकानदार से मिले उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  राजीव जैन। 

सांपला में दुकान पर फायरिंग कर फिरौती मांगने की घटना

सांपला, गिरीश सैनी। सीताराम हलवाई की दुकान के मालिक कंवरभान पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग कर फिरौती मांगने की घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  राजीव जैन ने मौके पर पहुँच कर पीड़ित दुकानदार से घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित को आश्वस्त किया कि घटना में संलिप्त दोषी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। 

राजीव जैन ने कहा कि घटना के बारे में उन्होंने चंडीगढ़ में आला पुलिस अधिकारीयों एवं गृह मंत्री अनिल विज से टेलीफोन पर पीड़ित दुकान मालिक की बातचीत करवाई। गृह मंत्री ने आश्वस्त किया है कि अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं।

राजीव जैन ने कहा कि गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर भी बदमाशों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था और पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद फायरिंग करने वाले अपराधियों को पकड़ लिया गया है।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश में व्यापारियों के साथ हुई वारदातों में संलिप्त प्रत्येक अपराधी को पुलिस ने खोज निकाला जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधी राजनैतिक संरक्षण के कारण बेखौफ घूमते रहते थे। उन्होंने पीड़ित परिवार को हौसला देते हुए कहा कि उन्हें घबराने की आवश्यकता नहीं है, सरकार एवं प्रशासन पूरी तरह उनके साथ है।