बीसीसी के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन

जरूरतमंदों को पिछले 10 वर्षों के प्रश्नपत्र निशुल्क उपलब्ध कराएंगे।

बीसीसी के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय डीएलएफ कॉलोनी स्थित बजाज कोचिंग सेंटर (बीसीसी) व बेस इंस्टीट्यूट के नव निर्मित भवन का वीरवार को उद्घाटन हुआ।

सेंटर के निदेशक हितेश बजाज व कमल बजाज ने बताया कि नव निर्मित भवन का शुभारंभ श्री सुखमनी साहिब के पाठ के साथ हुआ। पाठ उपरांत आसन कलां से आए भाई सतनाम सिंह जोधका ने उपस्थित जनसमूह को अपने प्रवचनों से निहाल किया। इससे पहले गुरुद्वारा सोमा शाह की हजूरी रागी बीबा मनजोत कौर ने अपनी मधुर वाणी में कीर्तन प्रस्तुत किया। अरदास उपरांत लंगर वरताया गया।

ध्यान रहे कि बीसीसी पिछले बीस वर्षों से भी अधिक समय से विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करता आ रहा है। नए भवन में छात्रों के लिए डिजिटल लैब सहित अन्य आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। निदेशक हितेश बजाज व कमल बजाज ने इस मौके पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए पिछले 10 वर्ष के प्रश्नपत्रों की पीडीएफ निशुल्क उपलब्ध कराने की घोषणा भी की। नव निर्मित भवन के उद्घाटन के मौके पर राजेंद्र बजाज, युवा भाजपा नेता हिमांशु ग्रोवर, जिया बजाज, सुधा दुआ, डॉ समिधा कत्याल, शब्द बजाज, अनहद सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।