हवन यज्ञ के साथ हिंदू शिक्षण संस्था के नए शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ

हवन यज्ञ के साथ हिंदू शिक्षण संस्था के नए शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ

रोहतक, गिरीश सैनी। लाल नाथ हिंदू कॉलेज एवं हिंदू इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के नवीन शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ डॉ मंगल सेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एवं हवन यज्ञ के साथ किया गया।

इस अवसर पर यजमान के रुप में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर तथा उनकी धर्मपत्नी वीणा ग्रोवर मौजूद रहे। प्राचार्य डॉ रश्मि छाबड़ा ने सभी अतिथियों का औपचारिक स्वागत करते हुए कहा कि सभी के सहयोग और दिशा निर्देशन से यह महाविद्यालय बुलंदियों के शिखर को छू रहा है।

मुख्य अतिथि मनीष ग्रोवर ने कहा कि प्रबंधन समिति और शिक्षकों के सहयोग से ही महाविद्यालय का विकास संभव है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को नए सत्र की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने एचआईएमटी के विद्यार्थियों को रोजगार प्रस्ताव पत्र प्राप्त करने पर सम्मानित किया। हिन्दू प्रबंध समिति के प्रधान सुदर्शन कुमार धींगड़ा ने कहा कि नए शैक्षणिक सत्र का आरंभ मंगलमय हवन से किया गया है। पूर्व प्रधान राजेश सहगल ने मुख्य अतिथि का धन्यवाद किया।

इस मौके पर जितेंद्र मेहता, सुनील कुमार आहूजा, प्रदीप सपड़ा, संजय आहूजा, अजय निझावन, गुलशन कुमार धींगड़ा, नीलम सहगल, गीतिका खुराना, उमेश मेहता, प्रिया आहूजा, सुनीता कपूर सहित हिंदू प्रबंधन समिति के सभी सदस्य, हिंदू शिक्षण संस्थान के शिक्षक एवं गैर शिक्षक कर्मी मौजूद रहे।