सांसद मनीष तिवारी और विधायक अंगद सिंह द्वारा दो अहम सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ

सांसद मनीष तिवारी और विधायक अंगद सिंह द्वारा दो अहम सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ

नवांशहर, 9 अक्टूबर, 2021: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी व विधायक नवांशहर अंगद सिंह ने आज हल्का नवांशहर की 7.22 करोड रुपए की लागत से बनने वाली 2 अहम सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इनमें 3.75 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली 5.06 किलोमीटर लंबी राहों-औड़ रोड से सतलुज बांध बाया कंग, भारटा कलां, लालेवाल, तलवंडी सिब्बू सड़क और 3.47 करोड़ की लागत से बनने वाली 4.63 किलोमीटर लंबी राहों-औड़ से दुधाला, वजीदपुर मंडी सड़क शामिल हैं। इस अवसर पर सांसद तिवारी ने बताया कि पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा निर्माण कार्यों के तहत इन सड़कों का काम इसी साल के भीतर मुकम्मल कर लिया जाएगा और 5 साल तक सड़क की संभाल की जिम्मेदारी संबंधित एजेंसी की होगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गांवों और शहरों की नुहार बदलने व लोगों को हर सुविधा मुहैया करवाने हेतु पूरी तरह से वचनबद्ध है और इसके लिए दिन-रात काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य की सभी मुख्य और संपर्क सड़कों के नवीनीकरण व मजबूतीकरण का काम युद्धस्तर पर जारी है। उन्होंने अधिकारियों को सड़क के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले मटीरियल की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता न करने की हिदायत दी।
हल्का विधायक अंगद सिंह ने इस अवसर पर कहा कि नवांशहर हल्के की सभी मुख्य सड़कों के अलावा गांवों की सड़कों का भी कायाकल्प किया गया है। उन्होंने कहा कि वह बहुत गर्व से कह सकते हैं कि नवांशहर विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग की कोई भी सड़क मरम्मत से वंचित नहीं रही। उन्होंने कहा कि नवांशहर हलके के सर्व पक्षीय विकास हेतु तिवारी द्वारा दिए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता व क्षेत्रवासी सदा उनके ऋणी रहेंगे।
इस अवसर पर पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट नवांशहर के चेयरमैन डॉ कमलजीत लाल, सरपंच हरभजन सिंह, पूर्व सरपंच संतोख सिंह, पंच हरपाल सिंह, सचिव जसविंदर सिंह, डॉ गुरनाम सैनी राहों, प्रेम सिंह दरियापुर, अजीत सिंह सरपंच सोएता, गोपाल सिंह पिंका, सुरजीत सिंह सहित अन्य शख़्सितें भी मौजूद रहीं।