अंडर-15 गर्ल्स सिंगल्स में सीरत और ब्वाय सिंगल्स अंडर-15 में वेदांत ने जीता फाइनल मुक़ाबला

एचबीए उपाध्यक्ष व विधायक बीबी बतरा विजेताओं को आज सम्मानित करेंगे।

अंडर-15 गर्ल्स सिंगल्स में सीरत और ब्वाय सिंगल्स अंडर-15 में वेदांत ने जीता फाइनल मुक़ाबला

रोहतक, गिरीश सैनी। लाढ़ौत रोड स्थित नवयुग बैडमिंटन एकेडमी में जारी पांच दिवसीय 31वीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के चौथे दिन अंडर-15 गर्ल्स सिंगल्स के रोचक मुकाबले में सीरत ने अर्शिता को 15-21, 21-17, 21-13 से हराकर फाइनल का खिताब अपने नाम किया। वहीं अंडर-11 बॉयज डबल्स मुकाबले में रितिक व श्रेयांश की जोड़ी ने अरमान व जागृत को 22-20, 21-13 के सीधे मुकाबले में हराकर फाइनल जीता।

जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह पंवार ने बताया कि रविवार को हुए रोमांचक मुकाबलों में अंडर-11, अंडर-13, अंडर-15 व अंडर-17, अंडर-19 व सीनियर ओपन आयु वर्ग के (बॉयज व गर्ल्स) के सिंगल्स और डबल्स मैच कराए गए। अंडर-11 गर्ल्स सिंगल्स मुकाबले में सेजल ने 21-5, 21-2 के एकतरफा मुकाबले में प्राची को हराकर फाइनल जीता। अंडर-11 बॉयज सिंगल मुकाबले में रितिक ने श्रेयांश को 21-18, 21-10 से हरा कर फाइनल अपने नाम किया। अंडर-17 गर्ल्स सिंगल्स में सीरत व अर्शिता सैनी के मुकाबले में वॉक ओवर के चलते सीरत विजेता रही। अंडर-15 बॉयज सिंगल मुकाबले में वेदांत ने जतिन को 21-8, 21-12 के सीधे मुकाबले में हरा कर फाइनल मैच जीता।

रविवार को प्रतियोगिता में एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राजेंद्र मलिक, सचिव उमेद शर्मा, टूर्नामेंट कोऑर्डिनेटर रितेश दलाल, हरिओम चंदेल, गिरीश सैनी, व नवयुग बैडमिंटन एकेडमी के संचालक सुरेश देसवाल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह पंवार ने बताया कि 31वीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन समारोह 5 जून को आयोजित किया जाएगा। समापन समारोह में हरियाणा बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष, जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के संरक्षक व रोहतक के विधायक भारत भूषण बतरा बतौर मुख्य अतिथि, शिरकत करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष तथा हरियाणा बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव अजय सिंघानिया उपस्थित रहेंगे। समापन समारोह में विभिन्न मुकाबलों के विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा।