स्नैचिंग के मामले में 24 घंटे के अंदर वारदात में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

स्नैचिंग के मामले में 24 घंटे के अंदर वारदात में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने ऑटो चालक व उसके साथियों द्वारा ऑटो में बैठे युवक के साथ स्नैचिंग करने की वारदात को 24 घंटे के अंदर हल करते हुये वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया और अदालत के आदेश पर आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई गई। आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट निरीक्षक सतपाल सिंह ने बताया कि कैथल निवासी सुनील की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 13.02.2024 को सुनील अपने घर से धारूहेड़ा जाने के लिये निकला। सुनील ने रेलवे स्टेशन से नए बस स्टैंड के लिए ऑटो लिया। ऑटो में ड्राइवर के अलावा दो अन्य युवक बैठे हुए थे। ऑटो ड्राइवर ने सुनील को 20 रुपया ऑटो का किराया बताया। सुनील जब एमडीएन स्कूल के पास पहुंचा तो किराया देने लगा तब ऑटो चालक ने कहा कि उसने स्पेशल ऑटो किया था, जिसके 500 रूपये देने पडेंगे। ऑटो चालक ने ऑटो रोक लिया। ऑटो चालक व ऑटो में अन्य दो बैठे युवकों ने सुनील के साथ मार पिटाई कर उसे ऑटो से नीचे उतार दिया व सुनील का पर्स छीनकर मौके से फरार हो गए। सुनील के पर्स में 2400/- रुपये व अन्य निजी कागजात थे।

मामले की जांच के दौरान 14.02.2024 को आरोपी अरुण निवासी सुनारियां कला रोहतक व आकाश निवासी बाल्मिकी बस्ती को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की शिनाख्त परेड के लिए माननीय अदालत में अनुरोध कर 15.02.2024 को शिनाख्त परेड कराई गई। शिकायतकर्ता ने आरोपियों की पहचान की।  वारदात में शामिल तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम द्वारा निरंतर छापेमारी की जा रही है।