कांग्रेसी आपस में हल्ला बोल रहे हैं तो दूसरी पार्टियों को क्या चिंता: अशोक तंवर 

कांग्रेसी आपस में हल्ला बोल रहे हैं तो दूसरी पार्टियों को क्या चिंता: अशोक तंवर 

-*कमलेश भारतीय 
कांग्रेसी आपस में ही हल्ला बोल रहे हैं तो बताइए दूसरी पार्टियों की इतनी क्या चिंता होगी ? कांग्रेस के लोग अंदर ही अंदर से इसे कमजोर कर रहे हैं । दूसरे केजरीवाल सात व आठ सितम्बर को हरियाणा की जनता को एक नया विकल्प देने जा रहे हैं आप पार्टी के रूप में जिसकी शुरुआत मंडी आदमपुर के उपचुनाव से होगी । काग्रेस वहां चौथे स्थान की लड़ाई के लिए उतरेगी । यह कहना है आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का। वे आज मीडिया से रूबरू थे । कुलदीप बिश्नोई को चुनौती देते कहा कि जनता जानती है कि किसने आदमपुर का सारा हलवा चूरमा खाया है और इस चुनाव में उन्हें भी अपनी असलियत पता चल जायेगी । 
अशोक तंवर ने बताया कि सात व आठ सितम्बर को न केवल अरविंद केजरीवाल बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिसार आयेंगे । हिसार को नयी शुरूआत के लिए इसलिए चुना क्योंकि यहीं केजरीवाल ने पढ़ाई लिखाई की और यहीं काॅलेज में पढ़े । इस माटी से ही शुरूआत करने की सोची ।आठ सितम्बर को मंडी आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकालेंगे और उसके बाद आदमपुर का चुनाव जोरदार ढंग से लड़ेंगे । प्रत्याशी के बारे में पूछे जाने पर इतना ही कहा कि आदमपुर क्षेत्र का कोई व्यक्ति ही प्रत्याशी होगा । 
सोनाली फौगाट के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि हम सोनाली फौगाट के परिवार के साथ हैं और जैसा परिवार चाहता है वैसी जांच करवाई जानी चाहिए । हरियाणा और गोवा दोनों में भाजपा की सरकारें होने के बावजूद परिवार न्याय की गुहार किसके पास लगाये ? यह बहुत ही दुखद स्थिति है ।