हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रोहतक में महिला नशा तस्कर से 15 ग्राम 44 मिलीग्राम हेरोइन बरामद

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रोहतक में महिला नशा तस्कर से 15 ग्राम 44 मिलीग्राम हेरोइन बरामद

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख ओ. पी. सिंह, आईपीएस, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के मार्गदर्शन व शशांक कुमार सावन एवं निकिता खट्टर आईपीएस पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रोहतक यूनिट ने एक महिला नशा तस्कर से 15 ग्राम 44 मिलीग्राम हेरोइन बरामद की है।

विस्तृत जानकारी देते हुए उप पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र सिंह, एचपीएस व रोहतक यूनिट प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि उप निरीक्षक जयवीर सिंह के नेतृत्व में ब्यूरो की टीम कांस्टेबल सोमवीर, विकास, रविन्द्र, सुखबीर, सिपाही राजू, विजय व महिला सिपाही नीतू व मनीषा के साथ सुखपुरा चौक रोहतक पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली कि धौली निवासी खोखराकोट जिला रोहतक जो नशीला पदार्थ हेरोईन बेचने का कार्य करती है, अब भी खोखराकोट में अपने घर के आगे हेरोईन लिये खड़ी है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए टीम ने मौके पर राजपत्रित अधिकारी दीपक डागर, एसीडीओ रोहतक की मौजूदगी में तलाशी ली और 15 ग्राम 44 मिलीग्राम हेरोइन बरामद की। इस संबंध में थाना शहर रोहतक में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

उप पुलिस अधीक्षक हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, रोहतक सतेन्द्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में नशे का व्यापार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने आम जन से अपील की है कि अगर कहीं पर भी नशे की बिक्री होती दिखाई दे तो हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के टोल फ्री नंबर नंबर 90508–91508 पर सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम पता पूर्णतया गुप्त रखा जाएगा।