हिसार में शूटिंग और हरियाणवी फिल्म कर बहुत मजा आया: अद्विका शर्मा 

हिसार में शूटिंग और हरियाणवी फिल्म कर बहुत मजा आया: अद्विका शर्मा 
अद्विका शर्मा।  

-कमलेश भारतीय 
हिसार में हरियाणवी फिल्म 'घूंघट' की शूटिंग करते बहुत मज़ा आया और जितना भी हिसार घूम पाई वह भी बड़ा प्यारा लगा । सोलह दिन रह कर अपने शहर जैसा महसूस होने लगा । यह कहना है हरियाणवी फिल्म 'घूंघट' की हीरोइन अद्वीका शर्मा । यह फिल्म चिराग भसीन प्रोडक्शन की पहली फिल्म है और इसकी शूटिंग निकटवर्ती गांव गंगवा में हुई । 
मूल रूप से जयपुर निवासी अद्विका ने बी एस सी तक शिक्षा प्राप्त की लेकिन फिल्मों में काम करने की इच्छा बहुत प्रबल थी । फिर भी सिप्ला कम्पनी में मैनेजर के तौर पर डेढ़ साल जाॅब की और मुम्बई जा कर संघर्ष करने के लिए पैसे इकट्ठे किये । पापा को यह बताया कि मुम्बई में जाॅब लगी है और चली आई सन् 2017, नवम्बर में । 
-मुम्बई में अब तक क्या कर पाई ?
-पहले पहल हैंड माॅडलिंग की लगभग एक माह । फिर एक मूवी और फिर शाॅर्ट फिल्म की । यहां तक कि रैंप शो भी किये । दो वेबसारीज कीं ।
-हरियाणवी फिल्म 'घूंघट' में कैसे चयन हुआ ?
-फिल्म के निर्देशक सतबीर बैरागी मुम्बई में परिचित थे । एक बार यूं ही मज़ाक मज़ाक में मैंने हरियाणवी बोली तो वह उन्हें याद रह गया । जब 'घूंघट' की हीरोइन की बात आई तो मेरी याद आई और इस तरह मैंने पहले ऑडिशन भेजा और फिर चुनी गयी और हिसार का टिकट आ गया ।
-अब कितनी हरियाणवी आ गयी ?
-फिल्म में हरियाणवी बोलने के लिए मेरे को एक्टर और फिल्म के हीरो संजीव शर्मा ने बड़ी मदद की । वे मुझे सही संवाद सिखाते जब कुछ सही न बोल पाती । डायरेक्टर और अन्य सहयोगी मेरी मदद करते रहे । 
-कैसा लगा हिसार ?
-कुल सोलह दिन रही । पोस्टर शूट और फिल्म की शूटिंग । कम समय मिला घूमने का पर जितना भी देखा अच्छा शहर है हिसार । 
-इतने सारे फील्ड में काम कर रही हो , सही किस फील्ड में जाने की इच्छा लेकर मुम्बई आई ?
-फिल्म हीरोइन बनने का सपना लेकर पर यहां रहने के लिए हर तरह का काम करना पड़ता है । कैमरा फेस करते रहना चाहिए । मुझे खाली नहीं बैठना है, बस । 
-पसंदीदा एक्ट्रेस कौन ?
-आलिया भट्ट और एक्टर राजकुमार राव ।
-अब पापा को बता दिया कि मुम्बई में हीरोइन बनने आई हो ?
-जी । एक साल बाद बता दिया था । इस फिल्म की हर जानकारी दी और वे खुश हुए । 
-क्या लक्ष्य है ?
-सुपर हीरोइन ।
हमारी शुभकामनाएं अद्विका शर्मा को ।