गुजवि गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ ने कार्यकाल पूर्ण होने पर कुलसचिव प्रो. वर्मा को दी विदाई

गुजवि गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ ने कार्यकाल पूर्ण होने पर कुलसचिव प्रो. वर्मा को दी विदाई

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा का कार्यकाल पूर्ण होने पर गुजवि के गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में संघ के पदाधिकारी व कार्यकारिणी परिषद के सदस्य मौजूद रहे।

अपने संबोधन में प्रो. अवनीश वर्मा ने कहा कि मैंने विश्वविद्यालय से बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने कहा कि कुलसचिव के पद पर रहते हुए शैक्षणिक अनुभव उम्मीद से ज्यादा मिला है, जिसका परिणाम है कि हमारे 3 पेटेंट आए हैं। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के प्रत्येक कर्मचारी से कुछ ना कुछ सीखने को मिला है। कर्मचारियों से मुलाकात के समय मिले सुझावों ने मेरे कार्यों को नई दिशा दी।

संघ के प्रधान रामनिवास वर्मा ने कहा कि कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा के कार्य करने के तरीके व उनके अनुभवों ने कर्मचारियों में नया जोश व ऊर्जा भरने का काम किया है। महासचिव पुनीत खुराना ने कहा कि कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा के कार्यकाल में प्रत्येक गैर शिक्षक कर्मचारी खुश रहा। मंच संचालन देशराज वर्मा ने किया। इस दौरान मुकेश अरोड़ा, अशोक कौशिक, मुकेश तंवर, संदीप पंघाल, इंद्राज भारती तथा रवि लाम्बा ने भी संबोधित किया।