विधि विभाग के विद्यार्थियों की इंटर्नशिप के लिए जीयू ने एमओयू साइन किया

विधि विभाग के विद्यार्थियों की इंटर्नशिप के लिए जीयू ने एमओयू साइन किया

गुरुग्राम, गिरीश सैनी। विधि विभाग के विद्यार्थियों को इंटर्नशिप के बेहतर अवसर उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से गुरुग्राम विश्वविद्यालय ने देश की प्रतिष्ठित लॉ फर्मों इंडिया ज्यूरिस्ट, लखन पाल मंगला एंड कंपनी, के.एम.एस लॉ फर्म के साथ एमओयू साइन किया है। इस एमओयू पर कुलपति प्रो. दिनेश कुमार की उपस्थिति में गुरुग्राम विवि की ओर से कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने तथा के.एम.एस लॉ फर्म की ओर से निदेशक विकास वर्मा, लखन पाल मंगला एंड कंपनी की तरफ से मैनेजिंग पार्टनर अतुल मंगला और इंडिया ज्यूरिस्ट की ओर से मैनेजिंग पार्टनर समीर रस्तोगी ने हस्ताक्षर किए।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने बताया कि इस करार के तहत विधि विभाग के विद्यार्थियों को इंटर्नशिप के अवसर मुहैया कराए जाएंगे। विद्यार्थियों को दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरू, गुरुग्राम, पलवल, फरीदाबाद, चंडीगढ़ में बड़े अधिवक्ताओं के साथ जोड़ा जाएगा और उन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा।

कुलपति प्रो दिनेश कुमार ने बताया कि इस एमओयू के तहत इंडिया ज्यूरिस्ट स्टार्टअप्स के लिए इनक्यूबेशन सेंटर स्थापित करने की प्रक्रिया और उसके लिए नीतिगत ढांचे में जीयू का मार्गदर्शन व सहायता करेगी। इस मौके पर प्रो.राकेश योगी, प्रो. श्वेता बजाज, डॉ. रेनू, वरिष्ठ अधिवक्ता विनीत बजाज सहित अन्य मौजूद रहे।