जल भराव समस्या के स्थायी समाधान को लेकर सरकार सजगः मुख्यमंत्री मनोहर लाल

राजकीय महिला महाविद्यालय परिसर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने 14.90 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली जल निकासी परियोजना का किया शिलान्यास।

जल भराव समस्या के स्थायी समाधान को लेकर सरकार सजगः मुख्यमंत्री मनोहर लाल

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को रोहतक में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम से पूर्व शहर के ओल्ड हाउसिंग बोर्ड में बरसाती पानी निपटान केंद्र और चार बरसाती पानी निपटान केंद्रों के सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास किया। लगभग पन्द्रह माह में 14.90 करोड़ की लागत से बनने वाली इस महत्वकांक्षी परियोजना से क्षेत्र में बरसाती पानी निकासी का स्थाई समाधान होगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ओल्ड हाउसिंग बोर्ड में बरसाती पानी की समस्या के स्थाई समाधान को लेकर यह विशेष परियोजना तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि इस परियोजना को निर्धारित समय अवधि में पूरा कर हाउसिंग बोर्ड के निवासियों को जलभराव संबंधी समस्या से निजात दिलाई जाएगी। संबंधित विभाग के अधिकारी निष्ठा और लगन के साथ कार्य करते हुए इस परियोजना के निर्माण की मॉनिटरिंग करे, ताकि नागरिकों को जलभराव की समस्या से निजात मिल सके।

इस मौके पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, मुख्यमंत्री के मीडिया कोऑर्डिनेटर राजकुमार कपूर, मेयर मनमोहन गोयल, सीनियर डिप्टी मेयर राजकमल सहगल, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय बंसल के अलावा प्राशासनिक अधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।