जेएनयू दिल्ली मे विद्यार्थियों के साथ गुंडागर्दी निंदनीय 

केंद्र सरकार खामोश तमाशाई बनी हुई है: शाही इमाम

जेएनयू दिल्ली मे विद्यार्थियों के साथ गुंडागर्दी निंदनीय 
शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी।

लुधियाना: दिल्ली जवाहर लाला नेहरू यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों के साथ नक़ाब पहन कर फीरकपरसत ताक़्तों द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा करते हुए स्वतंत्रता सैनानियों की पार्टी मजलिस अहरार इस्लाम के प्रधान व शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी ने कहा कि केंद्र सरकार खामोश तमाशाई बनी हुई है। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस का सम्प्रदायक चेहरा रात एक बार फिर बेनकाब हो गया है जब पुलिस ने जे.एन.यू. में बदमाशों को खुली छूट दे दी और मीडिया को अंदर नहीं जाने दिया गया। 

शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान ने कहा कि भाजपा के राज में पुलिस बल का जमकर दुरुपयोग हो रहा है जो की निंदनीय है, आए दिन जबर ज्यादतियां बढ़ रही हैं जो कि लोकतंत्र के लिए चिंता की बात बनी हुई है।

शाही इमाम ने कहा कि केंद्र सरकार खामोश तमाशाई बनी हुई है प्रदर्शनकरियों से सरकार बात करने की बजाए गलत ढंग से सच्चाई कि आवाज को कुचलना चाहती है जो कि संभव नहीं। 

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र कि रक्षा के लिए हर एक भारतीय को संघर्ष करना होगा, यह देश सभी का है, यहां अनेकता में एकता का जो इतिहास रहा है उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाना चाहिए।

शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान लुधियानवी ने कहा कि को लोग धर्म के नाम पर कानून बना रहे है दरसअल वह सत्ता के लालची है वह अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांटना चाहते हैं, इतिहास गवाह है कि भारत में नफरत कि राजनीति कभी कामयाब नही हुई और ना ही अब होगी।

वर्णनयोग है कि पंजाब भर में शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान की अगुवाई में लगातार मुसलमान सी.ए.ए. और एन.आर.सी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। 3 जनवरी को राज्य भर में काला दिवस मनाने के बाद अब अगली रणनीति के लिए 7 जनवरी को दोपहर 1 बजे जामा मस्जिद में मीटिंग बुलाई गई है।