तीसरे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में जीजेयू के खिलाड़ियों ने कुश्ती में जीते स्वर्ण व रजत

गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के खिलाड़ियों ने तीसरे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुश्ती में स्वर्ण पदक व रजत पदक हासिल किया है।

तीसरे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में जीजेयू के खिलाड़ियों ने कुश्ती में जीते स्वर्ण व रजत

हिसार (गिरीश सैनी)। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के खिलाड़ियों ने तीसरे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुश्ती में स्वर्ण पदक व रजत पदक हासिल किया है।

कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कहा कि विश्वविद्यालय खेलों के क्षेत्र में भी लगातार बेहतर प्रदर्शन करता जा रहा है। खिलाड़ियों को और अधिक ढांचागत व्यवस्था तथा सुविधाएं देने के लिए विश्वविद्यालय प्रयास करेगा, ताकि खेलों के क्षेत्र में और अधिक श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें। प्रो. बिश्नोई ने कहा कि हरियाणा खेलों के क्षेत्र में देश में अग्रणी है। कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने भी इस जीत के लिए बधाई दी है।

खेल निदेशक व टीम के यूनिवर्सिटी कंटीजेंट मैनेजर डॉ. एस.बी. लुथरा ने बताया कि बीएचयू बनारस, उत्तर प्रदेश के मैदान में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में 74 किलोग्राम भार वर्ग में पहलवान दीपक कुमार ने स्वर्ण पदक जीता है। जबकि महिला पहलवान सिमरन ने 62 किलोग्राम भार वर्ग में रजत पदक हासिल किया है। इस अवसर पर कोच संजीव आर्य भी उनके साथ रहे।