जीजेयू कर्मियों को अब एक क्लिक पर मिलेगी पीएफ खाते की पूरी जानकारी

कुलपति ने किया ऑनलाइन पोर्टल का उद्घाटन।

जीजेयू कर्मियों को अब एक क्लिक पर मिलेगी पीएफ खाते की पूरी जानकारी

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को अब एक क्लिक पर उनके भविष्य निधि (पीएफ) खाते की पूरी जानकारी मिलेगी।  इस संबंध में विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन पोर्टल की स्थापना की है। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने मंगलवार को इस पोर्टल का उद्घाटन किया। इस दौरान कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर भी उपस्थित रहे।

कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कहा कि कर्मचारियों की मांग को ध्यान में रखते हुए इस पोर्टल की स्थापना की गई है। कर्मचारी इस पोर्टल के माध्यम से किसी भी समय अपने भविष्य निधि खाते से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। पोर्टल पर अपनी आईडी के साथ भविष्य निधि खाते की संबंधित वित्तीय वर्ष की स्टेटमेंट देख सकते हैं। अब कर्मचारियों को अपने भविष्य निधि खाते की जानकारी लेने के लिए लेखा शाखा में जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। 

पीडीयूसीआईसी के निदेशक मुकेश अरोड़ा ने बताया कि पोर्टल से संबंधित लिंक जीजेयू की वेबसाइट पर स्टॉफ स्पोर्ट में एम्प्लॉई सैलरी पर लगा दिया गया है। इस मौके पर प्रो. दलबीर सिंह, प्रो. संजीव कुमार, सुशील कुमार, देवेंद्र कुमार, दर्पण सलूजा व भारत भूषण मौजूद रहे।