पंजाब के समद्ध खेल इतिहास को दर्शाती हैं गांव हकीमपुर की खेलें - सांसद मनीष तिवारी

26वीं पुरेवाल खेलों में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे

पंजाब के समद्ध खेल इतिहास को दर्शाती हैं गांव हकीमपुर की खेलें - सांसद मनीष तिवारी

हकीमपुर/बंगा, 5 मार्च, 2023: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि गांव हकीमपुर की खेलें पंजाब के समद्ध खेल इतिहास को दर्शाती हैं। खेल हमें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाते हैं। सांसद तिवारी गांव हकीमपुर में आयोजित 26वीं पुरेवाल खेलों में बतौर मुख्यातिथि शामिल होने के अवसर पर उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे।


सांसद तिवारी ने कहा कि गांव किला रायपुर की खेलों की तरह गांव हकीमपुर की खेलें पंजाब के समृद्ध खेल इतिहास को दर्शाती हैं। खेल हमें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाते हैं। उन्होंने विभिन्न खेलों में हिस्सा लेने वाले अलग-अलग आयु वर्ग के खिलाड़ियों की भी प्रशंसा की, जो दूसरों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने हर उम्र वर्ग के लोगों को खेल गतिविधियों में हिस्सा लेने की अपील की। 

इस दौरान उन्होंने स्पोर्ट्स मेले व खेल स्टेडियम के विकास हेतु 5 लाख रुपए की ग्रांट देने का भी ऐलान किया। जहां अन्य के अलावा, बलजीत सिंह पुरेवाल, प्रताप सिंह सैनी, मलकीत सिंह बरोवाल, मोहन सिंह कंडोला, एसपी मुख्त्यार राय, मोहन सिंह, राजन कुमार, शमिंदर सिंह गरचा, अवतार सिंह एन आर आई, जीता नत भी मौजूद रहे।