मिशन फतेहः गरीब व जरूरतमंद 250 परिवारों को राशन किटें वितरित, अब कुल 25 हजार परिवारों तक पहुंचाया राशनः विधायक पिंकी

कहा, कर्फ्यू और लॉकडाउन के बीच फिरोजपुर शहर में समाज सेवी संस्थाओं की मदद से रोजाना 28 हजार लोगों को खिलाया गया लंगर

मिशन फतेहः गरीब व जरूरतमंद 250 परिवारों को राशन किटें वितरित, अब कुल 25 हजार परिवारों तक पहुंचाया राशनः विधायक पिंकी

फिरोजपुर: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की तरफ से लांच किए गए मिशन फतेह के तहत फिरोजपुर शहरी हलके के विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने 250 गरीब व जरूरतमंद परिवारों को राशन की किटें वितरित की। विधायक पिंकी ने कहा कि मिशन फतेह तभी सार्थक होगा, जब सभी वर्गों को साथ लेकर चला जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे।

उन्होंने कहा कि फिरोजपुर शहर में अब तक 25 हजार से ज्यादा गरीब व जरूरतमंद लोगों को कर्फ्यू व लॉकडाउन पीरियड में राशन वितरित किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति राशन की वजह से भूखा न रहे, इसके लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि अब कर्फ्यू और लॉकडाउन खुल चुका है लेकिन फिर भी अगर किसी के पास राशन की कमी है तो वह उनसे निसंकोच संपर्क करके राशन प्राप्त कर सकता है।

विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा कि संकट की इस घड़ी में फिरोजपुर के समाज सेवी संगठनों का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि समाज सेवी संगठनों की तरफ से फिरोजपुर शहर में हर रोज 28 हजार से ज्यादा लोगों को लंगर खिलाया गया है। विधायक ने कहा कि मिशन फतेह का मकसद इस बीमारी के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करना, इस बीमारी को कंट्रोल करना और लोगों की मदद करना है, इसलिए इसे एक जनांदोलन में तबदील करने की जरूरत है।