नंदगढ निवासी युवक की हत्या में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

पैसों के लेन-देन को लेकर दोस्तों ने ही की थी हत्या।

नंदगढ निवासी युवक की हत्या में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने नंदगढ, जींद निवासी विकास की हत्या की वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी थाना सदर निरीक्षक प्रदीप दहिया ने बताया कि 07.09.02023 को पुलिस को ड्रेन नं. आठ नज़दीक टिटौली-सुन्दरपुर पुल के पास खेत में एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतक युवक की पहचान विकास निवासी नंदगढ, जुलाना जिला जींद के रूप में हुई। मृतक के पिता पप्पू की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि विकास ट्रक ड्राइवर का काम करता है। 06.09.2023 को विकास अपने घर पर था उस दौरान सोमा व सोनू विकास को घर से बुलाकर ले गए। 07.09.2023 को विकास के पिता को सूचना मिली कि विकास की लाश ड्रेन नं. आठ के पुल के पास टिटौली के खेतों में पड़ी हुई है। विकास की दाहिनी तरफ छाती में गोली लगी हुई थी व सिर पर तेजधार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया।

मामले की जांच के दौरान 09.09.2023 को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए जयसिंह उर्फ काजू निवासी कथूरा, बरौदा सोनीपत, संदीप उर्फ सोनू, सोमबीर उर्फ सोमा निवासीगण नंदगढ जुलाना जींद व अमन निवासी कथूरा जिला सोनीपत को गिरफ्तार किया है।

विकास की जयसिंह उर्फ काजू, संदीप उर्फ सोनू, सोमबीर उर्फ सोमा, अमन के साथ दोस्ती थी। विकास ने जयसिंह उर्फ काजू से रुपये उधार लिए थे। विकास रुपये वापिस देने से मना कर रहा था। इसी बात की रंजिश रखते हुए जयसिंह उर्फ काजू ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर विकास की हत्या करने का प्लान बनाया। 06.09.2023 को सोमबीर उर्फ सोमा अपने साथी को साथ लेकर विकास के घर गया तथा तीनों ऑटो में सवार होकर रोहतक की तरफ चल दिए। रास्ते में दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर जयसिंह उर्फ काजू, संदीप उर्फ सोनू, अमन व आनन्द खड़े मिले। सोमबीर उर्फ सोमा व उसका साथी ऑटो लेकर रोहतक की तरफ चले गए तथा विकास जयसिंह उर्फ काजू व संदीप उर्फ सोनू के साथ मोटरसाईकिल पर बैठ गया। ड्रेन नं. आठ नज़दीक टिटौली-सुन्दरपुर पुल के पास जयसिंह उर्फ सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर विकास की छाती में गोली मारी तथा सिर पर गंडासे से वार किया। विकास की मौके पर ही मौत हो गई। सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।