सांपला में सीताराम हलवाई व इलाके के दुकानदारों से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा

कहा, व्यापारियों को मिल रही फिरौती की धमकियों के लिए बीजेपी-जेजेपी की लचर कानून व्यवस्था जिम्मेदार। 

सांपला में सीताराम हलवाई व इलाके के दुकानदारों से मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा वीरवार को सांपला में सीताराम हलवाई व इलाके के तमाम दुकानदारों से मिलने पहुंचे। सीताराम की दुकान पर फायरिंग और फिरौती का मामला सामने आने के बाद इलाके में डर और रोष का माहौल है। लोगों ने हुड्डा को बताया कि अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही। हुड्डा ने कहा कि सांपला रोहतक ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में लगातार व्यापारियों को मिल रही फिरौती की धमकियों और फायरिंग के मामले आम हो गए हैं। बीजेपी-जेजेपी सरकार की लचर कानून व्यवस्था इसके लिए जिम्मेदार है।

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी हरियाणा की जनता को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। खुद केंद्र सरकार का सामाजिक प्रगति सूचकांक और एनसीआरबी की रिपोर्ट बताती है कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है। चोरी, लूट, डकैती, फिरौती और हत्याओं की वारदातें दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बन गई हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सत्ता में बैठे लोगों को सिर्फ खुद सुरक्षा की चिंता है। उन्होंने जनता को अपराधियों का चारा बनाकर उनके सामने परोस दिया है। प्रदेश में बढ़ते अपराध को देखकर लगता है कि यहां सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान उनकी सरकार ने हरियाणा से अपराध, बदमाशों और गैंगस्टरों को पूरी तरह खत्म करने का बीड़ा उठाया था। प्रदेश को बदमाश और गैंगस्टर मुक्त किया गया था। अपराधियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होते देख उन्होंने हरियाणा छोड़ दिया था। हमारी सरकार ने अपराधियों को स्पष्ट चेतावनी दी थी कि या तो हरियाणा छोड़ दे या फिर अपराध छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो जाए। लेकिन प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से फिर अपराधी व गैंगस्टर हरियाणा में सक्रिय हो गए। अन्य राज्यों से आकर बदमाश हरियाणा में सरंक्षण पा रहे हैं। बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा को अपराधियों की शरणस्थली बना दिया है। लेकिन जल्द ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और प्रदेश से अपराधियों को भगाकर जनता को सुरक्षित माहौल दिया जाएगा।