राम नाथ पांडे की सेवानिवृत्ति पर हिंदू कॉलेज में विदाई समारोह आयोजित

राम नाथ पांडे की सेवानिवृत्ति पर हिंदू कॉलेज में विदाई समारोह आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। लाल नाथ हिंदू कॉलेज में पुस्तकालय विभाग के कर्मी राम नाथ पांडे की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ रश्मि छाबड़ा ने की।

हिंदू प्रबंध समिति के पदाधिकारियों व प्राचार्य डॉ रश्मि छाबड़ा ने राम नाथ पांडे को पुष्प गुच्छ भेंट किया। हिंदू प्रबंध समिति के प्रधान सुदर्शन कुमार धींगड़ा ने कहा कि राम नाथ पांडे के व्यक्तित्व में ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा का संगम है। कॉलेज की ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन की ओर से वीरेंद्र दुआ ने राम नाथ पांडे के साथ बिताए समय की यादें साझा करते हुए उन्हें उपहार दिया।

प्राचार्य डॉ रश्मि छाबड़ा ने कहा कि उनके द्वारा की गई सेवाओं का महाविद्यालय सदैव ऋणी रहेगा। इस दौरान डॉ चित्रा शर्मा, शादीलाल विरमानी व पवन धींगड़ा ने भी राम नाथ पांडे के व्यक्तित्व और उनकी कार्यशैली की सराहना की। डॉ अंजू देशवाल ने मंच संचालन किया। सभी पदाधिकारियों व स्टाफ सदस्यों ने उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के अंत में राम नाथ पांडे ने हिंदू प्रबंध समिति का धन्यवाद किया। इस मौके पर अश्विनी खुराना, जितेंद्र मेहता, श्याम कपूर, नंदलाल गिरधर, अजय निझावन, डॉ हितेश ढल सहित शिक्षक व गैर शिक्षण स्टाफ मौजूद रहा।