दोआबा कॉलेज में कंप्यूटर साईंस विभाग के विद्यार्थियों का शानदार प्लेसमैंट

दोआबा कॉलेज में कंप्यूटर साईंस विभाग के विद्यार्थियों का शानदार प्लेसमैंट
दोबाआ कालेज के कंप्यूटर साईंस विभाग के विभिन्न प्लेसमैंट ड्राइव में चयनित विद्यार्थी।

जालन्धर, 8 अगस्त, 2022: दोआबा कॉलेज के प्रिं. डॉ. प्रदीप भण्डारी और प्रो. नवीन जोशी-विभागाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि पी.जी. डिपार्टमैंट ऑफ कंप्यूटर साईंस एंड आई.टी. विभाग के बीसीए एवं बीएससी आई.टी. विद्यार्थियों का कालेज में हॉल ही में हुई विभिन्न कंपनियों की प्लेसमैंट ड्राईव में टेक्निकल राऊंड एवं पर्सनल इंट्रव्यूट के उपरांत चयन हुआ है। 

प्रिं. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने बताया कि कालेज का प्लेसमैंट एवं इण्डस्ट्री इंटरफेस सेल तथा कंप्यूटर साईंस विभाग समय समय पर प्लेसमैंट ड्राईव का आयोजन करता रहता है ताकि विद्यार्थियों को मल्टीनेशनल कंपनी में प्लेसमैंट मिल सके । इसके लिये कालेज में डीसीजे कॉम्पिटिटिव सैंटर तथा डीसीजे पर्सनैलिटी डिवैल्पमैंट सैंटर बढिय़ा कार्य कर रहे है । प्रो. नवीन जोशी ने बताया कि कंप्यूटर साईंस विभाग के विद्यार्थियों को प्रैक्टिकल ट्रैनिंग द्वारा विभिन्न पहलुओं पर सिखलाई दी जाती है इसके कारण इन विद्यार्थियों ने यह उपलब्धि हासिल की है । 

बीसीए के मनदीप, राहुल, संचित शर्मा का विप्रो, हरजोत व राजन का इन्फोसेस, यशिका और शुभम का डीएक्ससी टेक्नोलॉजी, पूनम, देवम और गुरलीन का कैपीजैमिनी मल्टीनेशनल कंपनी में चयन हुआ । इसी तरह बीएससी आई.टी के राजन कंफोर्ज तथा शुभम का आईसीआईसीआई में चयन हुआ । 
प्रि. डॉø प्रदीप भण्डारी ने चयनित विद्यार्थियों, उनके माता-पिता, प्राध्यापको, प्रो. नवीन जोशी, डॉ. ओपिन्द्र और डॉ. अमरजीत सिंह सैनी को उनके इस सफलता के लिये हार्दिक बधाई दी ।