शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अगस्त्य इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों का बेहतरीन प्रदर्शन

शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अगस्त्य इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों का बेहतरीन प्रदर्शन

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा शिक्षा विभाग द्वारा स्कूल गेम्स फेडरेशन, इंडिया के बैनर तले सभी सरकारी, गैर सरकारी स्कूलों के तीसरी से पांचवी कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अगस्त्य इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने जिला स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। अगस्त्य इंटरनेशनल स्कूल के 49 विद्यार्थियों को हरियाणा शिक्षा विभाग द्वारा कुरुक्षेत्र में आयोजित की जाने वाली एसजीएफआई राज्य खेल अंडर-11 में रोहतक जिले का प्रतिनिधित्व करने के लिए भी चुना गया हैं।

शतरंज बॉयज में जीवांश, पूर्वांश व रूद्र, शतरंज गर्ल्स में शौर्या, स्केटिंग गर्ल्स में परीशा व हर्षिता, स्केटिंग बॉयज में विहान गोयल, माधेश व अद्वैत, कैरम बॉयज में उत्कर्ष, योगा गर्ल्स में सृष्टि, समृद्धि व अनाहिता, योगा बॉयज में यश, सौ मीटर दौड़, रिले रेस व लंबी कूद में देव, पेंटिंग में जैस्मिन, समूह नृत्य में अवनी, आराध्या, माहिरा, ईश, अनिका, सानवी, पीहू, मुस्कान, समायरा, वैदेही, एकल गायन में कृतिका, नाटक समूह में अदिति, अनाया, गार्गी, पूर्वी, वेदांशी, मिशिका, गर्विल, समायरा, आयुष, नाटक एकल में श्रेया, समूहगान बॉयज में हितेन, विहान, अमूल्य, राघवेंद्र, प्रणव, रोनित, पार्थ, उत्कर्ष, सात्विक और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में वाणी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

इसके अतिरिक्त अदिवका ने सोलो डांस में दूसरा एवं पेंटिंग में वान्या ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल प्रबंधन समिति ने इन विद्यार्थियों को बधाई व शुभकामनाएं दी।