दोआबा कॉलेज के ईसीए के विद्यार्थियों का बढिय़ा प्रदर्शन

 प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज के ईसीए के विद्यार्थियों ने हाल ही में जीएनजीयू जोनल यूथ फैस्टीवल में बढिय़ा प्रदर्शन करते हुए कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज की छात्रा कल्पना भाटिया ने एलोक्यूशन में प्रथम, जानवी शर्मा ने मेंहदी में द्वितीय व रंगोली में पुष्पा ने भी द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कॉलेज की भाँगड़ा टीम ने भी द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने कॉलेज का नाम रोशन किया।

दोआबा कॉलेज के ईसीए के विद्यार्थियों का बढिय़ा प्रदर्शन
दोआबा कॉलेज में जीएनडीयू जोनल यूथ फैस्टीवल में विजयी ईसीए के विद्यार्थियों के साथ प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व डा. अविनाश चन्द्र।  

जालन्धर, 30 नवंबर, 2022:  प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज के ईसीए के विद्यार्थियों ने हाल ही में जीएनजीयू जोनल यूथ फैस्टीवल में बढिय़ा प्रदर्शन करते हुए कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज की छात्रा कल्पना भाटिया ने एलोक्यूशन में प्रथम, जानवी शर्मा ने मेंहदी में द्वितीय व रंगोली में पुष्पा ने भी द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कॉलेज की भाँगड़ा टीम ने भी द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने कॉलेज का नाम रोशन किया।

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने विजयी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि कॉलेज विद्यार्थियों की ऊर्जा को सही दिशा प्रदान करने हेतु कॉलेज स्तर पर टैलेंट शो का आयोजन करता है जिसमें विद्यार्थियों की प्रतिभा को पहचान कर जीएनडीयू यूथ फैस्टीवल में विभिन्न प्रतिस्र्पधायों में भाग लेने हेतु टीमों को तैयार किया जाता है। यह बड़े हर्ष की बात है कि विद्यार्थी कम समय में जी तोड़ मेहनत कर जीएनडीयू जोनल यूथ फैस्टीवल में पोजीशन हासिल करते हैं जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। डा. भंडारी ने इस उपलब्धि के लिए प्रो. अविनाश चन्द्र- डीन ईसीए, डा. अमरजीत सैनी- इंचार्ज भाँगड़ा, डा. सुरेश मॉगो- इंचार्ज लिटिलरी आईट्मस टीम तथा प्रो. परमजीत कौर- इंचार्ज फाईन आर्टस एवं स्मूह स्टॉफ को हार्दिक बधाई दी। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डा. अविनाश चन्द्र- डीन ईसीए, प्रो. गरिमा चोडा, डा. नमरता निस्तांदरा, डा. सुरेश मागो, डा. अमरजीत सिंह, डा. ओपिंदर सिंह, प्रो. रजनी धीर आदि ने विजयी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कॉलेज में सम्मानित किया।